• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बैंग बैंग' कास्ट ने जयपुर में बाइकर्स कम्युनिटी के साथ की बात

Bang Bang cast talks with Bikers community in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। ऑल्ट बालाजी और जी5 की युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइजी 'बैंग बैंग-द साउंड ऑफ क्राइम्स' की प्रमुख जोड़ी मिस्टर फैजू और रूही सिंह ने हाल ही में अपने वेब शो का प्रचार करने के लिए जयपुर का दौरा किया। शो के लिए उदयपुर और जयपुर में बड़े पैमाने पर शूटिंग की गई है, ऐसे में फैजू और रूही दोनों फिर से गुलाबी शहर में प्रचार करने के लिए बेहद उत्साहित नजर आए। तस्वीरों को देखने के बाद इतना तो तय है कि सभी ने अपना यह ट्रिप खूब एंजॉय किया है।

हाई-एंड बाइक, कार और माइंड-ब्लोइंग एक्शन दृश्यों के साथ शो की थीम को हाईलाइट करते हुए जयपुर के मशहूर बाइकर्स क्लब 'जयपुर बाइकर्स' इस खास अवसर पर फैसू और रूही से मिलने पहुंचे। बाइक्स के लिए समान जुनून साझा करने वाले फैजू और रूही ने न केवल जयपुर बाइकर्स के साथ बातचीत की, बल्कि यादगार लम्हों को संजोते हुए उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

इस मौके पर रघु (फैजू) और मीरा (रूही) के प्रमुख पात्रों को चित्रित करने वाले अभिनेताओं ने भी अपने संबंधित किरदारों के बारे में प्रेस से बातचीत की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ शो के लिए एक्शन सीक्वेंस करने में मजा आया, जो कि लॉन्च के बाद खूब वाहवाही बटोर रहे हैं।

साथ ही, फैजू और रुही दोनों ने प्रसिद्ध जयपुर स्थानों का दौरा किया, जिसमें बाजार भी शामिल हैं और शहर से पारंपरिक व्यंजनों का भी भरपूर आनंद लिया। इसके अलावा, कलाकारों ने एक लोकप्रिय रेडियो स्टेशन और शहर की एक प्रसिद्ध आर्ट गैलरी का भी रुख किया था।

फैजल शेख उर्फ फैजू ने शेयर किया, "मेरी पहली वेब-सीरीज का हिस्सा बनकर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है और इस शो को अब तक मिली प्रतिक्रिया से मैं सच में बहुत खुश हूं। मैं एकता कपूर मैम का बहुत आभारी हूं, क्योंकि शो के लॉन्च होने के दो दिनों के भीतर ही यह आईएमडीबी पर ट्रेंड कर रहा है और मुझे इसका हिस्सा बन कर बहुत खुशी महसूस हो रही है। हमने राजस्थान में बड़े पैमाने पर शो के लिए शूटिंग की है और मुझे खुशी है कि हम आज गुलाबी शहर में शो का प्रचार कर रहे हैं। मैंने शहर में प्रसिद्ध 'प्याज कचौरी' का भी स्वाद चखा है और मुझे यह बहुत पसंद आई।"

रूही सिंह कहती हैं, "गुलाबी शहर जयपुर से ताल्लुक रखते हुए अपनी नई वेब-श्रृंखला 'बैंग बैंग' का यहां प्रचार कर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है। घर वापस आ कर अच्छा लग रहा है और साथ में वेब-सीरीज को अब तक जो प्रतिक्रिया मिली है, वह भी सराहनीय है।"

अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और श्रद्धा पासी जयरथ द्वारा निर्देशित, 'बैंग बैंग' आज से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bang Bang cast talks with Bikers community in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bang bang cast talks with bikers community in jaipur, bang bang, bikers community, jaipur, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved