• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान का पहला लग्जरी राइड शो रूम जयपुर में खुला

Rajasthan first luxury ride show room opens in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जानदार, शानदार जिंदगी जीने का नया बुलंद अंदाज रखने वाले राजस्थान के रॉयल लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी की बात यह है कि पिंक सिटी जयपुर में पहला लग्जरी राइड शो रूम खुल गया है । राजस्थान का यह पहला ऐसा शो रूम है जहां शान-ओ-शौकत व ऊंची पसंद रखने वाले ग्राहकों को उच्च श्रेणी की पसंदीदा कारें मिलेंगी । शहर का दिल कहे जाने वाले गोविंद मार्ग राजा पार्क में लगजरी राइड कंपनी का दिल्ली, गुड़गांव, करनाल,, लुधियाना, चंडीगढ़, देहरादून के बाद जयपुर में यह देशभर का सातवां शो रूम है। कंपनी का लक्ष्य सन 2022 तक पूरे देश में 50 शो रूम खोलने का है।यही नहीं कंपनी आने वाले समय में हर शो रूम के अलावा वहां किफायती दामों पर सर्विस् स्टेशन पर मुहैया कराने जा रही है। खास बात यह है कि दो साल के अथक सर्वे और लोगों के मिजाज को जानने के बाद कंपनी ने पिंक सिटी जयपुर में राजस्थान का सबसे बड़ा शो रूम ओपन किया है।

जयपुर लगजरी राइड जयपुर के डायरेक्टर देवांग महेश्वरी व गौरांग मंगल ने बताया कि ज्वैलरी और बिल्डर्स के शहर जयपुर में खुलने वाला लगजरी राइड शो रूम राजस्थान का सबसे बड़ा शो रूम होगा। इसके साथ साथ यहां सर्विस सेंटर भी खुलेगा। इस शो रूम की खासियत यह होगी कि इस शो रूम में हमेशा 12 गाडियां और स्टॉक में 50 से अधिक गाड़ियां उपलब्ध रहेंगी। शो रूम में ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज, जगुआर, पोर्श सहित अन्य लगजरी गाडियां हर समय उपलब्ध रहेंगी। भीलवाड़ा, उदयपुर, जोधपुर, अजमेर, किशनगढ़, कोटा के लोगो के लिए लगजरी राइड शो रूम खासे आकर्षण का केंद्र बनेगा।

लगजरी राइड के संचालक सुमित गर्ग ने बताया कि जयपुर में खुलने जा रहा लगजरी राइड शो रूम कंपनी का सातवां शो रूम है। पिंक सिटी जयपुर में यह शो रूम इसलिए खोला जा रहा है क्योंकि यहां कंपनी ने दो साल सर्वे के आधार पर पाया कि यहां के लोग रॉयल जिंदगी को पसंद करते हैं। लगजरी राइड शो रूम में पाई जाने वाली कार 15 लाख से लेकर 1 करोड़ तक है। इसके अलावा जयपुर में तीन माह बाद खुलने वाले सर्विस स्टेशन में जिस कार की सर्विस 35000 तक होती है वो यहां 12-13 हजार में हुआ करेगी। गर्ग ने बताया कि लगजरी राइड ग्राहकों को सेकेंड हैंड गाड़ी भी सही दामों पर मुहैया कराती है, कंपनी किसी कस्टमर से कार खरीदने से पहले 150 चेक प्वाइंटस क्लियर करती है उसके बाद ही अपने कस्टमर से उसे खरीदती है। लगजरी राइड कंपनी के एमडी सुमित गर्ग ने उम्मीद जताई कि राजस्थान में खुलने वाला यह शो रूम नया इतिहास रचेगा और राजस्थान के राजसी लोग शानदारों कारो की सवारी कर राजसी आनंद का लाभ उठाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan first luxury ride show room opens in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: luxury ride showroom, jaipur luxury ridge jaipur director devang maheshwari, gaurang mangal, jaipur news, rajasthan news, jaipur hindi news, rajsthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved