• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री के निर्देश पर नेत्रहीन आवासीय विद्यालय को मिली सौगातें

met help on instructions of the CM to visually Residential school - Dungarpur News in Hindi

जयपुर/डूंगरपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान दिए गए निर्देशों के अनुसरण में बुधवार का दिन फलौज में संचालित स्वामी विवेकानंद नेत्रहीन आवासीय विद्यालय के लिए सौगातों से भरा रहा।

राज्यसभा सांसद कुंवर हर्षवर्धन सिंह ने प्रदेश के जलदाय राज्यमंत्री सुशील कटारा एवं अन्य अतिथियों के साथ विद्यालय परिसर में सांसद मद से बनने वाले बालिका छात्रावास, डाइनिंग हॉल, किचन और सीसी सडक़ का शिलान्यास किया।

मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि सही मार्गदर्शन एवं सहयोग मिलने पर दिव्यांग भी जीवन में प्रगति के पथ पर आगे बढक़र उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि फलौज स्थित स्वामी विवेकानंद नेत्रहीन आवासीय विद्यालय दृष्टिहीनों के लिए संभाग का सबसे श्रेष्ठ विद्यालयों हो और इसके लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे।

इस अवसर पर पीएचईडी राज्यमंत्री सुशील कटारा ने आमजन कहा कि दिव्यांग भी समाज का हिस्सा हैं और राज्य सरकार उनका हरसंभव विकास कर मुख्य धारा में जोडऩे के लिए प्रतिबद्ध है। इस मौके पर आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा, डूंगरपुर जिला प्रमुख माधवलाल ने भी विचार व्यक्त किए।

पीएचईडी राज्यमंत्री सुशील कटारा ने नेत्रहीन आवासीय विद्यालय में आरओ प्लांट लगाने तथा आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की। इसके अलावा समस्त अतिथियों ने हर संभव सहयोग की बात कही।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-met help on instructions of the CM to visually Residential school
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: instructions, cm, visually residential school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dungarpur news, dungarpur news in hindi, real time dungarpur city news, real time news, dungarpur news khas khabar, dungarpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved