• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुएं में युवक-युवती के शव मिलने का मामला, प्रेम प्रसंग के चलते की खुदकुशी

Case of dead bodies of a young man and a girl found in a well, suicide due to love affair - Dungarpur News in Hindi

डूंगरपुर। कुएं में युवक-युवती शव मिलने के मामले में युवती की पहचान हो गई है। युवती की पहचान गोरी पत्नी संजय कोटेड निवासी झोथरी के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। गोरी अपने पति संजय के साथ अहमदाबाद में मजदूरी करती थी। वहीं, रोहित पास ही में चाय की लॉरी काम करता था। वहीं पर दोनों की दोस्ती हुई थी। मामले में पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना अधिकारी गिरदारी सिंह ने बताया कि कल देवल पाल गांव में कुएं में युवक-युवती के शव मिले थे। युवक की पहचान देवल पाल के सतियाल फला निवासी रोहित बोहा मीणा के रूप में हुई थी। वहीं, युवती के पहचान नहीं पाई थी। ऐसे में युवती हाथ पर लिखे आरकेडी के आधार पता करने पर युवती की पहचान गोरी पत्नी संजय कोटेड में हुई। गोरी और उसका पति संजय अहमदाबाद पाइप की कंपनी में नौकरी करते थे। पास ही में रोहित चाय की दुकान पर काम करता था।
इस दरमियान रोहित और गौरी के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। 8 अप्रैल को गौरी और रोहित दोनों अहमदबाद से देवल पाल चले आए। इसके बाद दोनों ने कुएं कुदकर खुदकुशी कर ली। गौरी और रोहित के खुदकुशी करने के पीछे की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने दोनों के शवों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Case of dead bodies of a young man and a girl found in a well, suicide due to love affair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dungarpur, identified, girl, jhothari, resident, sanjay coated, love affair, ghori, laborer, ahmedabad, husband, sanjay, rohit, tea lorry, post-mortem, investigating, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dungarpur news, dungarpur news in hindi, real time dungarpur city news, real time news, dungarpur news khas khabar, dungarpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved