• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रसोई गैस सिलेंडर में आग से तीन घर जले, लोगों ने खुद बुझाई

Three houses burnt by fire in the LPG cylinder, people blown themselves - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। जिले के बाड़ी कस्बे में आज शाम को रसोई गैस सिलेंडर में आग लगने से तीन घर और उनमें रखा गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। सिलेंडर में आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद स्थानीय लोगो ने अपने स्तरों से आग पर काबू पाया। आग हादसे में तीन घरो का गृहस्थी का सामान और नगदी जलकर राख हो गई।

आग हादसा उस समय हुआ जब मौहल्ला किरी निवासी रामभरोसी कोली की पत्नी खाना बनाने की तैयारी कर रही थी.उसने जैसे ही गैस स्टोव को जलाया तो स्टोव के साथ सिलेंडर में लगी नली में भी आग जलने लगी और देखते देखते आग पूरे घर में फेल गई.आग ने इतना भयानक रूप धारण कर लिया कि पड़ौसियों को भी सम्भलने का मौका नही मिला। आग दुर्गा कोली और हरिसिंह कोली के घरों में भी आग फैल गई। आग से तीनों घरो के गृहस्थी का सामान और नगदी आग जलकर राख हो गई,साथ में तीनों घरो के रसोई गैस सिलेंडर फटने से सामानो के चीथड़े चीथड़े उड़ गए लेकिन गनीमत यह रही कि लोग घरो से बाहर आ गए ,अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।
भीषण आग पर पडौसी नागरिकों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अपने निजि स्तर पर काबू पाया, लेकिन तब तक सब कुछ स्वाहा हो गया। तंग गलियों और रास्ते में अतिक्रमणों के कारण फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर नही पहुंच सकी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three houses burnt by fire in the LPG cylinder, people blown themselves
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, dholpur news, three, houses, burnt, fire, lpg, cylinder, people, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved