• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धौलपुर: स्कूल संचालक की गोली मार कर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

धौलपुर । राजस्थान के धौलपुर जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आमजन का जीना दुश्वार हो गया है। वारदात बीती रात करीब 2 बजे की है, जहां राजाखेड़ा उपखण्ड के सिविल न्यायालय के पास स्थित अपने निजी मकान के कमरे में सो रहे 42 वर्षीय स्कूल संचालक को अज्ञात हमलावरों ने सिर में गोली मरकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वही मृतक स्कूल संचालक की पत्नी ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

राजाखेड़ा थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज ने बताया कि राजाखेड़ा के वार्ड नंबर 25,सिविल कोर्ट के पास निवासी मृतक मुकेश शर्मा की पत्नी शशि देवी ने तहरीर में बताया है कि वह अपने पति के साथ बीती रात को अपने निजी मकान के कमरे में सो रही थी।

बीती रात करीब 2 बजे के आस-पास अज्ञात हमलावरों ने कमरे की खुली खिड़की से मुकेश के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर अन्य परिजन जाग गए और मुकेश को खून से लथपथ अवस्था में पड़ा देख होश उड़ गए। परिजनों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर इलाके में नाकाबंदी कराई। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने मौके पर एसएफएल टीम बुलाकर को घटना स्थल से नमूने लिए है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने दी गई तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dholpur: School director Killed in Firing, sensation in the area
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur news, murder in dholpur, school director killed, firing on school director, sensation in rajkheda dholpur, rajkheda police, sho jagdish bhardwaj, rajkheda subdivision, rajkheda civil court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved