• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

MP में मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 बच्चों की डूबने से मौत, राजस्थान में चंबल नदी में बहे 5 युवक

Dholpur Five Men Drwon In Chambal River While Immersing Durga Idol - Dholpur News in Hindi

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में तालाब में देवी प्रतिमा के विसर्जन के दौरान चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। हादसे का शिकार बने बच्चों में दो सगे भाई बताए गए हैं। पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दशहरे के मौके पर बच्चे सोनकच्छ थाना क्षेत्र के खेड़ा खजुरिया गांव के तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान एक एक कर चार बच्चे डूब गए और उनकी मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चे देवी प्रतिमा का विसर्जन करने गए थे, तभी यह हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार, बच्चों के डूबने की जानकारी गांव वालों को हुई तो उन्होंने बच्चों को बाहर निकाला, तब तक चार बच्चों की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने सभी बच्चों के शव को अस्पताल भेजवाया। घटना स्थल राजधानी से लगभग 130 किलोमीटर दूर है।

ज्ञात हो कि इसके पहले गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान भोपाल में हादसा हुआ था, जिसमे 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई थी। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान कोई हादसा न हो, इसे ध्यान में रखकर भोपाल में प्रतिमाओं का विसर्जन क्रेन के जरिए किया जा रहा है।

धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान चंबल नदी में बहे 5 युवक
वहीं, राजस्थान के धौलपुर के दिहौली थाना इलाके में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। महमदपुरा के पास मूर्ति विसर्जन के दौरान चंबल नदी में 5 युवक बह गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब मूर्ति को विसर्जन के लिए युवक गहरे पानी में ले गए।

वहां पानी का बहाव तेज होने के कारण पांचों युवक पानी में बह गए। स्थानीय लोग पांचों युवकों की खोज में जुटे हुए हैं, हालांकि फिलहाल कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। मौक पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dholpur Five Men Drwon In Chambal River While Immersing Durga Idol
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur five people drwon in chambal river, while immersing durga idol, rajasthan news, india news, dholpur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved