• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खेत में रखवाली के लिए गए अधेड़ की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

Murdered accused of murder in the farm, suspected of murder - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पबेसुरा में खेत की रखवाली करने गए एक 50 वर्षीय अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों मैं मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक पक्ष पर जमीन के पुराने विवाद को लेकर अधेड़ की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

मृतक के भाई बासुदेव ने पुलिस को तहरीर दी कि उसका भाई रोजाना की तरह खेतो पर रखबाली के लिए सोने गया हुआ था। तभी गांव के ही दिनेश, कमल, राजेन्द्र और रंजीत जो मृतक के साथ खेतो पर फसल की रखवाली के लिए सोने के लिए गए हुए थे। सभी आरोपियों ने जमीनी विवाद को लेकर मोहर सिंह की हत्या कर दी। खुद मौके से फरार हो गए। सुबह जब मृतक का भाई वासुदेव खेतो पर गया तो मोहर सिंह उसे अचेत अबस्था में झोपड़ी में पड़ा हुआ मिला। उसके मुंह से झाग और गले पर रस्सी की रगड़ के निशान भी मौजूद थे। मोहर सिंह को मृत देखकर उसने इसकी सूचना गांव में परिजनों एवं ग्रामीणों को दी।

परिजन मोहरसिंह को धौलपुर के जिला चिकित्सालय में ले गए जहाँ पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले को लेकर मृतक के भाई के द्वारा परिवार के ही चार जनों के खिलाफ जमीन के पुराने चले आ रहे विवाद को लेकर मोहर सिंह की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले मैं सही तरीके से अनुसंधान हो सकेगा फिलहाल मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।


दुष्कर्म के आरोप में जेल में है मृतक का भतीजा।
जमीनी बंटवारे को लेकर पवेसुरा निवासी एक परिवार के बीच चल रहा विवाद थमने के बजाय उलझता ही चला जा रहा है 14 जनवरी को इसी मामले के चलते इसी परिवार के करुआ नाम के युवक के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। 2 दिन पूर्व ही युवक को गिरफ्तार करके पुलिस जेल भेज चुकी है। किसी मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी की स्थिति चली आ रही थी। पुलिस मामले को इस घटना से भी जोड़कर देख रही है। वही मोहर सिंह की मौत को लेकर मृतक के परिवारी जनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाने वाले पक्ष के चार जनों दिनेश, राजेंद्र, रंजीत, कमल सिंह को मामले में आरोपी बनाते हुए सालों से चले आ रहे जमीन बंटवारे के एक पुराने विवाद में मोहर सिंह की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और दी गई तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murdered accused of murder in the farm, suspected of murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, dholpur news, four people of the family, accused of being murdered, crime news in hindi, crime news, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved