• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधवा महिला की मदद करने गए पुलिसकर्मी और महिला को रातभर बंधक बनाकर पीटा

dholpur news : Policeman and woman beaten by making hostage overnight in dholpur - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। जिले के मनियां थाना क्षेत्र के गांव खेरली में लोगों ने एक पुलिसकर्मी और एक महिला को रातभर बंधक बनाकर पीटा। पुलिसकर्मी महिला द्वारा दर्ज कराए गए मामले में जांच के लिए आया था।

मामले में पीड़िता महिला दुर्गेश ने बताया कि वह विधवा है। उसके ससुर, जेठ और देवर आए दिन उससे मारपीट करते हैं और घर से निकालने की धमकी देते हैं। पीड़िता ने कुछ दिन पहले मनियां थाने में न्याय की गुहार लगाई थी। इसके अनुसंधान की जिम्मेदारी पुलिसकर्मी राजकुमार को सौंपी गई थी। बीती रात करीब 9 बजे पीड़ित महिला ने फोन कर पुलिसकर्मी राजकुमार को बुलाया था। राजकुमार जब पीड़िता के यहां पहुंचा तो वह चाय बनाने चली गई। इस दौरान परिजनों ने बाहर से कमरे की कुंदी बंद कर दी। बाद में सभी परिजनों ने एकत्र होकर पुलिसकर्मी राजकुमार और महिला को कमरे में ही पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई की गई।

महिला ने बताया कि परिजनों ने उसे निर्वस्त्र करने की भी कोशिश की। रातभर उसके परिजन पुलिसकर्मी और उसे टार्चर कर पीटते रहे। इस दौरान उसने शोर भी मचाया, लेकिन ग्रामीण तमाशबीन ही बने रहे। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक बचन सिंह मीणा जाब्ते के साथ गांव पहुंचे और दोनों को मुक्त कराकर मनियां थाने ले गए।

मामले में पुलिसकर्मी राजकुमार ने बताया कि एक माह पूर्व महिला दुर्गेश ने परिजनों के खिलाफ मारपीट और परेशान करने की तहरीर थाने में दी थी। महिला ने उसे परिजनों द्वारा परेशान करने की शिकायत दी थी। इस कारण वह पीड़िता के घर गया था। पीड़िता उसके लिए चाय बनाने चली गई। उसके बाद उसके परिजनों ने कमरे की कुंदी बंद कर दी। बाद में सभी ने दोनों को बंधक बना लिया और बेरहमी से रातभर पिटाई करते रहे। सुबह पुलिस ने पहुंचकर मुक्त कराया।

पुलिस उप अधीक्षक बचन सिंह मीणा ने बताया कि पुलिसकर्मी राजकुमार खेरली गांव में किसी महिला के यहां अनुसंधान करने गया था। उसे परिजनों ने महिला के साथ कमरे में बंधक बना लिया और रात भर पिटाई की है। महिला ने पुलिसकर्मी पर किसी भी तरह का गंभीर आरोप नहीं लगाया है। सुबह मौके पर पहुंचकर दोनों को मुक्त करा दिया है। मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dholpur news : Policeman and woman beaten by making hostage overnight in dholpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur news, policeman, woman, hostage, dholpur, crime in dholpur, crime in rajasthan, crime in hindi, mania thana police, dholpur deputy superintendent bachan singh meena, dholpur hindi news, dholpur latest news, rajasthan hindi news, धौलपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान चुनाव, धौलपुर में अपराध, अपराध समाचार, पुलिसकर्मी से मारपीट, धौलपुर पुलिस उप अधीक्षक बचन सिंह मीणा, crime news in hindi, crime news, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved