• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

थानागाजी गैंगरेप मामला : सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, दौसा में ट्रेनें रोकी

Kirodi Lal Meena Dausa To Jaipur Rally For Alwar Gangrape Case Justice - Dausa News in Hindi

दौसा। राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी सामूहिक बलात्कार मामले में शामिल सभी अपराधियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ अपने समर्थकों के साथ दौसा से जयपुर के लिए कूच कर दिया है। वहीं किरोड़ी मीणा के नजदीकी माने जाने वाले रालोपा के हनुमान बेनीवाल और राजेन्द्र राठौड भी दौसा में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद किरोड़ी अपने समर्थकों के साथ रेलवे ट्रेक पर पहुंचे और ट्रेक जाम कर दिया। पुलिस दल ने किरोडीलाल मीणा को हिरासत में लिया। मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग बाधित हो गया।

किरोड़ी समर्थकों व पुलिस में पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। यात्रियों को भी भारी परेशानी हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, दौसा के रेलवे स्टेशनों पर किरोडीलाल मीणा के समर्थकों ने प्रदर्शन किया। रेलवे स्टेशनों पर काफी तादात में पुलिसकर्मी मौजूद है। दौसा रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन करते हुए कई ट्रेनों पर पथराव किया। पथराव के चलते गाडी संख्या 51974 जयपुर मथुरा पैसेंजर को रास्ते में रोक दिया गया। वहीं गाडी संख्या 12413 अजमेर-जम्मूतवी को भी रास्ते में रोक दिया।

वहीं कूच से पहले किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के संत सुंदरदास स्मारक के समीप वाले मैदान में सभा का आयोजन किया। सभा में किरोड़ी मीणा ने चुनाव के चक्कर में कांग्रेस पर दुष्कर्म के प्रकरण को 10 दिन तक दबाकर रखने का आरोप लगाया। उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई को सौपने की बात कही। साथ ही पीडि़त परिवार के लिए कम से कम 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की। इस मामले में किरोड़ी मीणा अलवर में विरोध प्रदर्शन कर चुके है।


राजेंद्र राठौड़ ने भी जमकर साधा कांग्रेस पर निशाना...
वहीं इस मामले में किरोड़ी मीणा का साथ देने पहुंचे राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार के समय कोई बात हुई तो उसे फांसी तक पहुंचाया गया। खुद प्रधानमंत्री भी इस प्रकरण पर बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांस्टेबल की पत्नी के साथ दुष्कर्म हो जाता है लेकिन आरोपी पकड़ा नहीं जाता, दिव्यांग व मूक बधिर कोमल सी बच्ची के साथ दुष्कर्म हो जाता है, राजस्थान में ऐसी कई घटनाएं हो रही है। ऐसे में किरोड़ी लाल मीणा ने जो आंदोलन छेड़ा है उसे निर्णय तक ले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kirodi Lal Meena Dausa To Jaipur Rally For Alwar Gangrape Case Justice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kirodi lal meena, kirodi lal meena dausa to jaipur rally, alwar gangrape case, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dausa news, dausa news in hindi, real time dausa city news, real time news, dausa news khas khabar, dausa news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved