• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान सरकार की ‘दमन’ की नीतियों का मुखर विरोध करेगी ‘आप’

dausa news : AAP will be protest of the policies of the Rajasthan government oppression - Dausa News in Hindi

दौसा। आम आदमी पार्टी राजस्थान ने अपने दौसा लोकसभा प्रभारी रामावतार जोरवाल पर हुए जानलेवा हमले को लेकर कहा है कि कोई यह न समझे कि पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी को जनता की आवाज उठाने से रोक दिया जाएगा और आम आदमी पार्टी इसे चुपचाप सहन कर लेगी।

दौसा के एक स्थानीय होटल में मीडिया से बात कहते हुए पार्टी के लीगल सेल के प्रभारी एवं एडवाइजरी कमेटी के सदस्य पूनम चंद भंडारी ने कहा कि हम पुलिस को 10 दिन का समय दे रहे हैं कि यदि पुलिस ने हमला करने वाले आदतन अपराधी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया तो आम आदमी पार्टी पुलिस थाने का घेराव करेगी। साथ ही हाईकोर्ट में याचिका पेश की जाएगी। भंडारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी को लेकर बेचैन है, जहां उसे मौका मिल रहा है, वहां वह आम आदमी पार्टी के लोगों पर दमनात्मक कार्रवाई कर रही है। भीलवाड़ा में भी ऐसा ही किया गया और दौसा में भी ऐसा ही देखने में आया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र शास्त्री ने चेतावनी दी कि इस मामले को पार्टी राजनीतिक और कानूनी दोनों फ्रंट पर लड़ेगी।
संवाददाता सम्मेलन में पीड़ित रामावतार जोरवाल ने पूरी घटना की जानकारी दी। इस दौरान पार्टी के अन्य प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल थे। इसमें फाइनेंस कमेटी के चेयरमैन ईश्वर सिंह बुरड़क, वरिष्ठ नेता कमलेश सक्सेना, स्पीकर्स कमेटी के चेयरमैन दीपक मिश्रा, मंडल कमेटी के वाइस चेयरमैन विश्वेंद्र चौधरी और अभिषेक रे मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dausa news : AAP will be protest of the policies of the Rajasthan government oppression
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dausa news, aap party, rajasthan government, oppression, aam aadmi party rajasthan, aap party activist, lathicharge in bhilwara, dausa hindi news, dausa latest news, rajasthan hindi news, दौसा समाचार, राजस्थान समाचार, आम आदमी पार्टी, आप पार्टी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dausa news, dausa news in hindi, real time dausa city news, real time news, dausa news khas khabar, dausa news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved