• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बांदीकुई बीजेपी एमएलए भागचंद टांकड़ा पर महिला वनकर्मी के साथ छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

Bandikui BJP MLA Bhagchand Tankra accused of molesting a female forest worker, case registered - Dausa News in Hindi

बांदीकुई। बांदीकुई से बीजेपी एमएलए भागचंद टांकड़ा व अन्य साथियों के खिलाफ बसवा थाने में महिला वनकर्मी व अन्य के साथ छेड़छाड़, धक्का मुक्की व मारपीट करने का केस दर्ज किया गया है। बांदीकुई एमएलए व उनके साथियों पर वनकर्मियों के साथ मारपीट करने, महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करने, अवैध बजरी खनन का ट्रैक्टर जबरन छुड़वाने का आरोप लगाया गया है। कार्रवाई नहीं होने पर क्षेत्रीय वन अधिकारी राजेश कुमार शर्मा व अन्य कर्मचारियों की ओर से अदालत में इस्तगासा पेश किया गया, जहां से आदेश होने पर पुलिस ने केस दर्ज किया।


न्यायालय के आदेश से दर्ज एफआईआर के मुताबिक वन क्षेत्र से बजरी से भरा जब्त ट्रैक्टर को वनकर्मियों से छुड़वाने के लिए विधायक टांकड़ा के साथ कमलेश मीना, नीरू सैनी, हीरालाल, मौनू सैनी व मुकेश सैनी पर यह आरोप लगाए गए हैं। इसमें बताया गया कि आरोपियों ने महिला कर्मियों से अभद्रता व रेंजर के साथ हाथापाई की है। अधिकारी की जेब में पैसे व गाड़ी में बोतल डाली है। कपड़ाें पर शराब की उडेली गई।

मुलजिमान द्वारा परिवादी व कर्मचारीगण के साथ मारपीट व अभद्रता की। महिला कर्मचारी श्रीमती सविता देवी मीना अपने मोबाइल से बना रही थी जिसे आराेपियों से छीन लिया। धक्कामुक्की जिससे महिलाकर्मी के हाथ में चोट आई्। विधायक के दबाव में बसवा थाना पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं करने पर कर्मचारियों की ओर से पुलिस अधीक्षक दौसा को ज्ञापन दिया गया। वनकर्मियों की ओर से कार्यालय में धरना दिया गया।

इसके बाद भी कार्रवाई नहीं होने व केस दर्ज नहीं होने पर परिवादियों की ओर से न्यायालय की शरण ली गई। न्यालयालय के आदेश पर बसवा पुलिस थाने में इस्तगासा से मामला जुर्म बारा 143, 332, 353, 504, 382, 354, 342, 506 भादस व 3 (1) (R) (5), 3(2) (Va) sc/st Act के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bandikui BJP MLA Bhagchand Tankra accused of molesting a female forest worker, case registered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bandikui mla, bhagchand tankra, bjp, mining case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dausa news, dausa news in hindi, real time dausa city news, real time news, dausa news khas khabar, dausa news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved