• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेहंदीपुर बालाजी की धर्मशाला में युवक ने किया सुसाइड, ब्लैकमेल कर रही थी गांव की महिला

A young man committed suicide in Mehandipur Balaji Dharamshala, a woman from the village was blackmailing him - Dausa News in Hindi

मेहंदीपुर बालाजी (ब्यूरो)। मेहंदीपुर बालाजी में सोमवार को एक टैक्सी ड्राइवर ने धर्मशाला के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फोन नहीं उठाने पर भाई ने धर्मशाला जाकर देखा तो भीतर से दरवाजा बंद मिला। किवाड़ तोड़कर अंदर देखा तो शव फंदे से लटका मिला।

मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मृतक अनीश कुमार शर्मा (28) निवासी नांदरी के पास से 10 पन्ने का सुसाइड नोट व वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स मिले हैं। जिनमें बालाजी कस्बे के पास के ही एक गांव की महिला व उसके रिश्तेदारों पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इस मामले में मृतक के भाई लोकेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें एक महिला सहित अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है।
जानिए…क्या लिखा है 10 पन्ने के सुसाइड नोट मेंः
सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अनीश कुमार शर्मा निवासी नांदरी मरने जा रहा हूं। मेरे सभी भाई-भाभी, जीजी-जीजाजी, चाचा-चाची व भतीजे व गांव के यार दोस्त और पुलिस-प्रशासन हो सके तो माफ कर देना। मेरे मम्मी-पापा बचपन में छोड़कर चले गए। जैसे तैसे अपना टाइम पास कर रहा था। 10 दिन तक भूखा रहा, लेकिन कभी किसी के खाना नहीं खाया। आज तक किसी की बहन-बेटी से गलत नहीं बोला। हम तीन भाई और एक बहन हैं। घर वालों ने मुझे कभी दुखी नहीं रखा। परिवार और रिश्तेदारों को दुखी नहीं देखना चाहता। लेकिन मुझे जबरदस्ती फंसा दिया।
पास के गांव का ड्राइवर बीमार हुआ, तब हमने बहुत साथ दिया। लेकिन, वह मर गया। उसके बाद उसकी भाभी और बेटी ने मुझे फोन किया और कहाकि मेरे आदमी को 12 साल पहले मार दिया। मौत की वजह एक्सीडेंट बता उसका क्लेम उठाना है। आप हमारे साथ जयपुर चलो। जयपुर गया तो वह मुझे उनके भाई-भाभी के पास लेकर गए। फिर महिला रात को बोली कि उसने अपने आदमी को मना लिया है। मना किया तो वह जबरन मेरे साथ सो गई और वीडियो बना लिया। सुबह बोली कि अब जैसे मैं कहूंगी वैसा ही करना होगा।
फंसाने की धमकी दी और इलाज के नाम पर 50 हजार मांगे। महिला की सास का पैर टूटने पर इलाज के 40 हजार रुपए ले लिए। रात को बालाजी आकर जबरन गेस्ट हाउस में रुक गई और वीडियो बना लिया। इलाज के बहाने 50 हजार की डिमांड और की। पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी।
महिला से माफी मांगी और बहिन की दुहाई भी दी। लेकिन, मुझे बहुत टॉर्चर किया। 10-10 दिन तक खाना नहीं खाता फिर भी कोई रहम नहीं किया। अब कोई रास्ता नहीं बचा आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी बहन, भांजी और भतीजी को अच्छी रखना। मेरे भाई-भाभी को कभी मेरी तरफ से कोई ठेस पहुंची हो तो मुझे माफ कर देना मैं मजबूर हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A young man committed suicide in Mehandipur Balaji Dharamshala, a woman from the village was blackmailing him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mehandipur balaji, suicide, taxi driver, hanging, dharamshala, crime news in hindi, crime news, dausa news, dausa news in hindi, real time dausa city news, real time news, dausa news khas khabar, dausa news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved