• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

थाने में दलित युवक की मौत, पुलिस पर युवक की भाभी ने लगाया रेप का आरोप

चूरू। चूरू जिले के सरदारशहर थाने में पुलिस हिरासत में दलित युवक की मौत का मामला गरमा गया है। मृतक युवक की भाभी ने गैंगरेप का आरोप भी लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को दर्ज अपने बयान में मृतक की भाभी ने आरोप लगाया कि 3 जुलाई को सरदारशहर थाने की पुलिस ने उन्हें उठाया और 10 जुलाई को घर छोड़ने से पहले अलग-अलग स्थानों पर उनके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

राजस्थान सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए चूरू के एसपी को हटा दिया है। क्षेत्राधिकारी (सीओ) को निलंबित किया गया है। पीड़िता के पति और मृतक के भाई ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उनकी पत्नी को शारीरिक रूप से बेहद प्रताड़ना दी। उन लोगों ने मेरी पत्नी की उंगलियों को कुचलने के साथ ही नाखून तक उखाड़ दिया। उसे बहुत प्रताड़ित किया है। मेरे भाई का शव जब हमें सौंपा गया तो उसके शरीर पर 30 से अधिक चोट के निशान थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan: police custodial death of dalit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan police gangrape, custodial death of dalit, custodial death in churu, rajasthan custodial death, sp rajendra kumar, sho bhanwar lal, dgp bhupendra singh yadav\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved