• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेठ के बेटे ने किया दुष्कर्म फिर ब्लैकमेल कर 8 साल तक करवाता रहा वेश्यावृत्ति

Jeths son rape to aunt again blackmailed him for 8 years, prostitution in Churu - Churu News in Hindi

चूरू। जिले में रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जायेगी। चूरू जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 2 की रहने वाली एक विवाहिता से उसके जेठ के बेटे ने मौका पाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो के दम पर उसे ब्लैकमेल कर अगवा किया और फिर नशीले इंजेक्शन और दवाइयां देकर उसे बंधक बनाकर आठ साल तक वेश्यावृति जैसा घिनौना काम करवाया गया। लगातार नशीली दवाइयों के सेवन के कारण जब वह मरने की कगार पर पहुंच गयी तो उसी आरोपी ने उसे उसकी बहिन के पास लाकर छोड़ दिया और फरार हो गया।

पीडि़त विवाहिता की रिपोर्ट पर चूरू महिला थाने में मुख्य आरोपी विकास कुमार उर्फ विक्की शर्मा निवासी जयपुर सहित 10 नामजद लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म के लिये, 376 डी सामुहिक दुष्कर्म के लिए, 370 वेश्यावृति करवाने, 420, 467, 468 जालसाजी के लिए तथा 66, 67 आई टी एक्ट के अर्न्तगत देर रात दर्ज किया गया है। पीडिता का मेडिकल आज राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाया जायेगा।

पीडिता ने बताया कि उसका पीहर चूरू है और वह अपने पति और बच्चों के साथ जयपुर में अपना वैवाहिक जीवन खुशी से बीता रही थी। जयपुर निवासी उसके जेठ का लड़का विकास उर्फ विक्की का उसके ससुराल और पीहर में आना जाना था। साल 2009 में जब वह अपने पीहर चूरू आयी हुई थी, उस विकास ने एक दिन उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो ले ली। दुष्कर्म की इस वारदात के बाद अश्लील फोटो से बदनामी का डर दिखाकर वह उसे डूंगरपुर जिले के पेगारा गांव ले गया और वहां बच्चों को जान से मारने तथा फोटो को नेट पर वायरल की धमकी देकर लगातार उसका देह शोषण किया गया। इसके बाद वह उसे जयपुर ले गया जहां उसे नशे की हालत में आरोपी विक्की और उसके दोस्त शाहिद खान तथा मोनू ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीडि़ता ने बताया कि जयपुर के बाद उसे उदयपुर लाया गया जहां उसे एक अंधेरे कमरे में रखा गया, उसे नशे के इंजेक्शन और दवाईयां दी जाने लगी और विकास उर्फ विक्की ने रूपयों के लिए जबरदस्ती अपने उदयपुर निवासी दोस्तों राकेश चिनानी, भूपेन्द्र, सूर्या, गौरव परमार, भावेश, विकास, कपिल नागौरी के हवाले कर दिया और उनसे शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया। इसके बाद जो सिलसिला शुरू हुआ वो आठ साल तक बदस्तूर जारी रहा। रूपयों और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए विकास उसे नशे में डूबोये रखता और मारपीट कर वेश्यावृति करवाता।

चूरू महिला थानाधिकारी राजकुमार राजौरा ने बताया कि पीडिता की रिपोर्ट पर आईपीसी व आई टी एक्ट की विभिन्न धाराओं में 10 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। राजकीय भरतिया अस्पताल से पीडिता का मेडिकल करवाया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jeths son rape to aunt again blackmailed him for 8 years, prostitution in Churu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jeths son rape to aunt, blackmailed aunt for 8 years, prostitution in churu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved