• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चार मंत्रियों का था आनंदपाल रिश्ता, मेरे पास कई राज, जान का खतरा-एपी सिंह

Four ministers were of the Anandpal relationship, I have many secrets, the danger of life- AP Singh - Churu News in Hindi

सीकर। आनंदपाल एनकाउंटर मामला.आनंदपाल के वकील एपीसिंह का सीकर में पत्रकारों के सामने खुलासा चार मंत्रियों का आनंदपाल से रिश्ता था। उन्होंने कहा कि आनंदपाल दुनिया में नहीं पर मंत्रियों के राज मेरे पास सुरझित है । आनंदपाल के वकील एपीसिंह ने आशंका जताई । राज्य के 4 मंत्रियों के राज मेरे पास होने से मेरी जान को खतरा है। वकील कहना कि कोर्ट के निर्देशानुसार पोस्टमार्टम हुआ तो आनंदपाल का शव ले लेगे ।

पोते की जेल में तबियत खराब, डाॅक्टर को दिखाया

चूरू जेल में मां के साथ बंद श्रवणसिंह के छह वर्षीय पोते लक्ष्यराज की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई। इस पर पुलिस उसे राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल लेकर आई। यहां शिशु रोग विशेषज्ञ डा. सुनील शर्मा ने बच्चे का उपचार किया और वापस जेल में भेज दिया गया। बच्चे को उसकी दादी राजू कंवर अस्पताल लेकर आई। गौरतलब है कि आनंदपाल सिंह को घर में पनाह देने के आरोप में माालसर निवासी श्रवणसिंह का पूरा परिवार जेल में है।

दूसरी ओर पुलिस इस मामले में एहतियात बरत रही है। चूरू व नागौर के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद करा दी गई है जिससे किसी तरह का तनाव नहीं फैले। वहीं इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि आनंदपाल के परिवार को किसी भी तरह से पुलिस परेशान नहीं कर रही है और आनंदपाल के वकील और परिजनों के आरोप बेबुनियाद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four ministers were of the Anandpal relationship, I have many secrets, the danger of life- AP Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan nwes, churu news, anandpal, four ministers, anandpal relationship, many secrets, the danger of life- ap singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved