• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने पार की अनुशासन की पराकाष्ठा : राठौड़

BJP MLA Ghanshyam Tiwari is breaking discipline : Rathor - Churu News in Hindi

चूरू। भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांगानेर से विधायक घनश्याम तिवाड़ी द्वारा पार्टी द्वारा दिए गए नोटिस को सार्वजनिक करने के मामले में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने करारा जवाब दिया है।

चूरू दौरे पर आए ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने नोटिस को सार्वजनिक करने को अनुशासनहीनता की पराकाष्ठा पार करना बताते हुए कहा कि जिस संगठन के लिए वर्षों से काम किया उसी के लिए इस तरह अनुशासनहीनता करना ठीक उसी तरह है जैसे जिस डाल पर बैठकर उसी डाल को काटना। चूरू जिला परिषद में हुई विकासात्मक कार्यों की मीटिंग के बाद अधिकारियों के प्रति नाराजगी के सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री राठौड़ ने कहा कि नाराजगी तो आजकल वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी की है। विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान पार्टी के प्रति उनके संदेश सुना करते थे और आज उपदेश देने वाले खुद पार्टी को गाली दे रहे हैं, जो उचित नहीं है। गौरतलब है कि वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी को भाजपा की राष्ट्रीय अनुशासन समिति की ओर से दिया गया नोटिस सार्वजनिक होने के बाद तिवाड़ी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MLA Ghanshyam Tiwari is breaking discipline : Rathor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajendra rathor, minister of rural development and panchayati raj, bjp, mla, ghanshyam tiwari, breaking, discipline, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved