• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अदालत परिसर में वकीलों में मारपीट, बचाने आए व्यक्ति का सिर फूटा

चूरू। जिला मुख्यालय एडीजे कोर्ट में मंगलवार को उस वक्त हडकंप मच गया, जब अदालत के बरामदे में एक वकील से दूसरे वकील और उसके क्लाइन्ट ने साइकिल की चेन और थप्पड़ मुक्कों से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए एक शख्स का सिर भी फोड़ दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल से दो जनों को हिरासत में ले लिया। बाद में घायल को राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचाया गया। विवाद की वजह जमानत याचिका पर तारीख लेने की बात बताई जा रही है।

दरअसल अतिरिक्त जिला एवं सेशन न्यायालय चूरू में विचाराधीन एक मामले में अभियुक्त की तरफ से एडवोकेट इलियास खां ने जमानत याचिका दायर कर रखी थी, जिसमें आगामी तारीख ली जानी थी। अभियुक्त के वकील इलियास खां ने अदालत से 5 तारीख मुकर्रर करने की दरख्वास्त की, इस पर परिवादी के वकील यूसुफ खां ने ऐतराज जताते हुए 7 तारीख दिए जाने की बात कही। कोर्ट ने बीच का रास्ता निकालते हुए 6 तारीख मुकर्रर कर दी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Beating in Lawyers in the court premises, one man injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: beating in lawyers in the court premises, one man injured, churu adj court, lawyer, kotwali thana police churu, additional district and session court churu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved