• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आनंदपाल के गांव सांवराद में हालात बिगड़े, बेटी गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची

Things worsened in Anandpals village, Sawad, daughter came with a convoy of trains - Churu News in Hindi

नागौर/लाडनूं । चूरू के मालासर में गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर करने के बाद उसके गांव सांवराद में हालात बिगडऩे लगे हैं। आनंदपाल की बेटी 300 गाड़ियों के साथ सांवराद पहुंच गई है। गाँव मे रावणा राजपूत समाज, करनी सेना के युवाओं की भारी भीड़ उमड़ रही है। आसपास के इलाके में भारी जाब्ता तैनात कर दिया है। परिजनों ने एनकाउंटर की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है, तब तक उसका शव लेने से इनकार कर दिया है।

हालांकि एनकाउंटर के 17 घंटे बाद भी आनंदपाल का शव उसके गांव नहीं पहुंचा है, लेकिन अंतिम संस्कार की सूचना पर सांवराद पहुंचे युवकों ने पहले तो शव लेने से मना कर दिया। करीब पौने 4 बजे लाडनूं-डीडवाना हाइवे जाम कर पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया।
आनंदपाल के रिश्तेदारों ने की सीबीआई जांच की मांग, दोनों भाइयों को बुलाने की बात पर भी अड़े
लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर रास्ता जाम कर दिया। पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सुरक्षा जाब्ता तैनात किया है, लेकिन भीड़ के सामने पुलिसकर्मी असहाय नजर आ रहे हैं । पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए। इस दौरान कुछ युवकों ने एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर दी।
इससे पहले आनंदपाल के रिश्तेदार व समाज के कुछ लोग एनकाउंटर मामले की सीबीआई जांच कराने और आनंदपाल के अंतिम संस्कार में उसके दोनों भाइयों को बुलाने की मांग की। उनका आरोप है कि पुलिस ने जानबूझकर आनंदपाल का एनकाउंटर किया, जबकि वह समर्पण करने को तैयार था।
गांव में जमा होने लगी भीड़
आनंदपाल के एनकाउंटर की सूचना मिलते ही जहां एक ओर उसके लाडनूं स्थित आवास पर सन्नाटा पसर गया, वहीं पुलिस ने एहतियात के तौर पर घर के बाद सादा वर्दी में जवान खड़े कर दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Things worsened in Anandpals village, Sawad, daughter came with a convoy of trains
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, hindi news, worsened in anandpals village, sawad, daughter, convoy of trains, crime news in hindi, crime news, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved