• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हिस्ट्रीशीटर बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल

चूरू। हिस्ट्रीशीटर महेन्द्र गोदारा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में डेढ़ महीना बीत जाने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक से बार-बार गुहार कर थक चुके मृतक के परिजनों के सब्र का बांध आज टूट गया और मृतक के माता-पिता व बहन-भाई आज कलक्ट्रेट परिसर के सामने ग्रामीणों के साथ भूख हड़ताल पर बैठ गये।

इधर धरने पर बैठे परिवार की समझाइश करने पहुंचे डीवाईएसपी से भी परिवार के लोग उलझ गए। डीवाईएसपी के आश्वासन के बावजूद परिजन भूख हड़ताल पर बैठे रहने की जिद्द पर अडे़ रहे। हत्या के नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना देकर भूख हड़ताल पर बैठे इस परिवार का आरोप है कि राजनैतिक दवाब के चलते पुलिस गिरफ्तारी की कार्यवाही नहीं कर रही है। इस परिवार ने जिलाप्रमुख हरलाल सहारण पर आरोपियों को बचाये जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि हरलाल सहारण द्वारा पुलिस पर दवाब बनाया जा रहा है। मृतक महेन्द्र गोदारा कि मॉ रामा देवी का कहना है कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी, तब तक परिरवार भूख हड़ताल पर बैठा रहेगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hunger strike in Churu demanding arrest of killers of Histreesheetar son
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hunger strike in churu, demanding arrest of killers of histreesheetar son, history sheeter mahendra goodara shot dead, crime news in hindi, crime news, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved