• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2.10 करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थो एमडीएमए ड्रग व डोडा पोस्त से भरी स्कार्पियो जब्त

Scorpio loaded with narcotics MDMA drug and doda poppy worth Rs 2.10 crore seized - Chittorgarh News in Hindi

चित्तौड़गढ़ । जिला स्पेशल टीम ने मंगलवार देर रात अभूतपूर्व साहस का परिचय देकर तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए नाकाबन्दी कर अवैध मादक पदार्थो से भरी एक स्कार्पियो गाड़ी जब्त की है। तस्कर फायरिंग की आड़ लेकर रात के अंधेरे में फरार होने में सफल हो गए। जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। स्कार्पियो से 2 किलो मिथाईलिन डाई आक्सी-मिथेमेफटामाइन (MDMA।) ड्रग एवं 4 क्विंटल 30 किलो डोडा चूरा बरामद किया गया।
चित्तौड़गढ़ एसपी प्रीति जैन ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त व परिवहन करने वालों के खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार की रात जिला विषेष टीम के प्रभारी विक्रम सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि भादसोडा थाना क्षेत्र में तस्कर एक गुजरात नम्बर की स्कार्पियों से आने वाले है। जिसमें कोई अवैध मादक पदार्थ हो सकता है।
सूचना पर डीएसटी ने भादसोडा- आकोला सीमा पर करूंकडा गांव में नाकाबंदी की। सूचना के अनुसार पीपल खेडी गांव की तरफ से एक सफेद रंग की स्कोर्पियो आती हुई दिखाई दी। जिसे रोकने के लिए हाथ का इशारा किया तो स्कोर्पियों चालक गाडी रिवर्स लेकर पुलिस वाहन को टक्कर मारकर भागने लगा। टीम के कांस्टेबल दिनेश ने सूझबूझ दिखते हुए स्कॉर्पियो को साईड से टक्कर मारी जिससे स्कोर्पियो असंतुलित होकर पुलिया से नीचे बेडच नदी में सरक गयी।
पुलिस टीम की मजबूती के सामने तस्कर अपनी गाडी भगाने में सफल नहीं हो पाये। नदी मे गिरी स्कोर्पियों से अंधेरे का फायदा उठाकर 2 तस्कर भागने लगे। टीम ने उनका पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस जाप्ते पर पिस्टल तान कर डराने का प्रयास किया। ततपश्चात तस्कर फायरिंग की आड में अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गये। डीएसटी ने इसकी सूचना थानाधिकारी भादसोडा विनोद मेनारिया को दी।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए वृत्ताधिकारी भदेसर शिप्रा राजावत व थानाधिकारी मय टीम के मौके पर पहुंचे ओर घटना स्थल का निरीक्षण किया। जब्त मिथाईलिन डाई आक्सी -मिथेमेफटामाइन (MDMA) ड्रग की अन्तराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2 करोड रूपये एवं डोडाचूरा की कीमत 10 लाख रूपये होना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Scorpio loaded with narcotics MDMA drug and doda poppy worth Rs 2.10 crore seized
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mdma drug, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chittorgarh news, chittorgarh news in hindi, real time chittorgarh city news, real time news, chittorgarh news khas khabar, chittorgarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved