• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुख्यमंत्री ने किया विजयाराजे सिंधिया और भैरोसिंह शेखावत की प्रतिमा का अनावरण

चित्तौड़गढ़/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार शाम चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में स्वर्गीय राजमाता विजयाराजे सिंधिया एवं पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय भैरोसिंह शेखावत की प्रतिमाओं का अनावरण तथा विजयाराजे सिंधिया स्मृति उद्यान का शिलान्यास किया।

जनसंवाद कार्यक्रम के बाद प्रतिमाओं का अनावरण करने निकलीं मुख्यमंत्री का शहरभर में विभिन्न स्थानों पर भव्य अभिनन्दन तथा आतिशबाजी के साथ स्वागत किया। निम्बाहेड़ा के विभिन्न बाजारों और काॅलोनियों से गुजरते हुए मुख्यमंत्री विभिन्न संगठनों तथा संस्थाओं के प्रतिनिधियों तथा शहरवासियों से बड़ी आत्मीयता से मिलीं।

स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा अनावरण के दौरान मुख्यमंत्री ने विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों को विभिन्न समुदायों और समाजों के लिए आरक्षित दरों की 50 प्रतिशत दर पर आवंटित भूखण्डों के स्वीकृति पत्र सौंपे।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि जो समाज अपने विकास कार्यों को आगे बढ़ाना चाह रहे हैं, सरकार ने उन्हें सेवा का अवसर देने के लिए भूखण्ड स्वीकृत किए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पूरे राज्य में विकास कार्य हो रहे हैं, उससे आमजन भी खुश है और हमारा गौरव भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जब सबके चेहरों पर मुस्कान आती है, तो हमें विश्वास होता है कि हमने जरूर अच्छा काम किया है।

इस दौरान सर्व ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने परशुराम जयंती पर राजकीय अवकाश घोषित करने के लिए तथा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने मानदेय बढ़ाने के लिए राजे का आभार व्यक्त किया और स्मृति चिन्ह् देकर अभिनन्दन किया।

इस अवसर पर नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, सांसद सीपी जोशी, विधायक नरपतसिंह राजवी तथा स्व. भैरोसिंह शेखावत के परिजनों सहित अन्य गणमान्यजन उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister unveiled statue of Vijayaraje Scindia and Bhairon Singh Shekhawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan chief minister, statue unveiled, statue of vijayaraje scindia, statue of bhairon singh shekhawat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chittorgarh news, chittorgarh news in hindi, real time chittorgarh city news, real time news, chittorgarh news khas khabar, chittorgarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved