• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बूंदी के जिला प्रभारी मंत्री ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए निर्देश

बूंदी। गोपालन राज्यमंत्री एवं बूंदी जिला प्रभारी ओटाराम देवासी ने कहा है कि जिले की समस्याओं को हम सब मिलकर निपटाएंगे और जिले के विकास की गति को और तेज करेगें। बूंदी प्रवास पर आए प्रभारी मंत्री ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई की तथा अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।

उन्होंने आगामी दिनों में पेयजल की सुलभता के लिए जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से कार्य योजना की जानकारी ली और कहा कि समस्याग्रस्त क्षेत्रों में पेयजल के लिए वैकल्पिक इंतजामों की व्यवस्था समय रहते कर ली जाए।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी और सर्वोच्च प्राथमिकता वाली ‘मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान’ के परिणाम स्वरूप पानी की उपलब्धता बढे़गी तथा संकटग्रस्त इलाकों को भी सम्बल मिलेगा। इसी के साथ फ्लोराइड़ मुक्त पेयजल के लिए राज्य सरकार द्वारा आरओ प्लांट स्थापित कराएं जाने से इस समस्या से भी निजात मिलेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Public hearing at Circuit House Bundi, District Incharge Minister otaram dewasi directives to officials
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minister of state for gopalan, bundi district incharge, otaram dewasi, bundi news, public hearing at circuit house bundi, otaram dewasi directives to officials, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved