• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जिला कलेक्ट्रेट में मटकी फोड़ कर किया प्रदर्शन, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बूंदी। शहर के नगर परिषद के वार्ड 3 वासियों ने 1 महीने से चल रही पानी की समस्या को लेकर आज जिला कलेक्ट्रेट में वार्ड की महिलाओं ने मटकी फोड़ कर प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर से पानी की समस्याओं को जल्द दूर करने की गुहार लगाई।

वार्ड वासी रामदयाल मीणा ने बताया कि एसटीसी रोड स्थित डंड का मोहल्ला कांचरी सिलोर वार्ड नंबर 3 में पिछले 2 माह से लोग पानी की समस्या से जूझ रहे हैं जिसकी शिकायत पूर्व में भी नगर परिषद व पंचायत समिति को करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है जिसके तहत आज हमने जिला कलेक्ट्रेट में मटकी फोड़ते हुए क्षेत्र की महिलाओं के साथ प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को समस्या को जल्द दूर करने की गुहार लगाई है क्षेत्र में 5 बोरिंग है जिसमें से 3 बोरिंग खराब पड़े हुए हैं व दो बोरिंग का जल स्तर नीचे जा चुका है जिससे क्षेत्र में पानी की घोर समस्या बनी हुई है महिलाओं को 2 किलोमीटर दूर से पानी लेकर आना पड़ रहा है जिस कारण वह मजदूरी में नहीं जा पा रही है और बच्चे स्कूल। उन्होंने बताया अगर समस्या जल्द दूर नहीं हुई तो मोहल्लेवासी मजबूरन आंदोलन की राह पकड़ेंगे। इस अवसर पर राजवीर सिंह, श्याम लखारा ,सौभागमल, राकेश, बंटी, अशोक, राजू ,काली, नीता, रेखा ,राम निवासी, रामप्यारी, मुरली ,ग्यारसी, रिंकू ,रीना, मोती ,धन्नालाल व कालूलाल सहित काफी संख्या में मोहल्लेवासी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Protest on Bundi district collectorate, hand over memorandum to collector
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bundi news, city council, water problem in bundi, protest, bundi collectorate, memorandum to collector, pitcher bursting protest, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved