• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन

Performance of angry cleaners by not getting salary - Bundi News in Hindi

बून्दी। बूंदी नगर परिषद पिछले 4 माह से आर्थिक तंगी से जूझ रही है जिसके चलते सफाई कर्मचारियों एवं मंत्रालयिक कर्मचारियों को पिछले 4 माह से वेतन नहीं मिल पा रहा है वेतन नहीं मिलने से कर्मचारी दयनीय अवस्था में पहुंच चुके हैं ।
वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाई कर्मचारियों ने सभापति महावीर मोदी के पुतले की शव यात्रा शहर में निकाली और नगर परिषद के बाहर पुतला दहन कर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। सफाई कर्मचारियों का कहना था कि वेतन नहीं मिलने से उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो चुकी है उनके बच्चों को स्कूल से निकाला जा रहा है बाजारों से राशन नहीं मिल पा रहा है और कहीं ऐसी आवश्यकताओं की पूर्ति जो की बहुत आवश्यक है नहीं हो पा रही है हम सब इसका जिम्मेदार सभापति को मानते हैं ।
अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो आगे और उग्र प्रदर्शन होगा क्योंकि हम इससे पूर्व जिला कलेक्टर, डीएलबी अधिकारी व स्वायत्त शासन मंत्री के नाम 7 सूत्री मांगों का ज्ञापन दे चुके हैं जिस पर अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है वहीं वेतन नहीं मिलने से नाराज चल रहे मंत्रालयिक कर्मचारियों ने भी नगर परिषद के सभी कार्यों का बहिष्कार कर आज सामूहिक अवकाश पर रह कर अपना विरोध जताया। इस कारण पूरी नगर परिषद में ताले लटके रे रहे व किसी भी प्रकार का कार्य नहीं हुआ। हड़ताल के चलते शहर में जगह-जगह गंदगी के अंबार लग गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Performance of angry cleaners by not getting salary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bundi nagar parishad, ‌bundi news, bundi hindi news, rajasthan news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved