• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अवैध खनन: बजरी से भरे 3 ट्रेलर जब्त, तीन खलासी गिरफ्तार, ड्राइवर फरार

Illegal mining: 3 gravel-filled trailers seized, three arrested for bail, drivers absconding - Bundi News in Hindi

बूंदी। नैनवां पुलिस द्वारा जप्त किये बजरी से भरे ट्रेलर के मामले में मुकदमा दर्ज नही किये जाने पर मीडिया की खबर का असर हुआ है देर रात को ही नैनवां पुलिस ने बजरी से भरे 3 ट्रेलर के मामले में तीनों खलासी के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने बताया कि सुरेश निवासी पायरा , महेंद्र व खुशीराम निवासी है सांडला जिला टोक के रहने वाले है इनकी गिरफ्तारी के बाद चालको की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार अवैध बजरी के मामले में पुलिस ने तीनो ट्रोलो को जप्‍त करने के बाद खनिज व परिवहन को जुर्माना वसुल करने की कार्यवाही के लिए अधिकृत किया था लेकिन उन्‍होने भी वसूल नहीं किया और मुकदमा भी दर्ज किया था , उसके बाद मीडिया की खबर व एसपी ओमप्रकाश के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया और तीन खल्‍लासी को गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि नैनवा पुलिस ने कल डीएसपी राजाराम मीणा के नेतृत्व में तीन ट्रकों को जप्त किया था और उनकी कार्रवाई जुर्माना वसूलने कार्रवाई के लिए खनिज विभाग व परिवहन विभाग को अधिकृत किया था लेकिन राज्य सरकार के आदेश शक्ति के होने के बावजूद मुकदमा दर्ज करने का आदेश होने के बावजूद पुलिस ने मामले की अनदेखी की लेकिन मीडिया ने बीती रात पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर खबर प्रकाशित की तो पुलिस विभाग हरकत में आया ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Illegal mining: 3 gravel-filled trailers seized, three arrested for bail, drivers absconding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: illegal mining, gravel, trailers seized, arrested, drivers absconding, nanwan police, dsp rajaram meena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved