• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रेमिका को खुश करने की चाहत में पहुंचा जेल, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

Arrived in jail for wanting to please girlfriend - Bundi News in Hindi

बून्दी । 17 फरवरी की रात थाना नैनवा क्षेत्र स्थित मारुति शोरूम में हुई नकबजनी की वारदात का खुलासा कर थाना पुलिस ने वार्ड नंबर 12 नैनवा निवासी आरोपी विशाल खजोतिया पुत्र महावीर (21) को गिरफ्तार कर चोरी गई रकम में से 57000 व एक स्मार्ट वॉच बरामद की है। आरोपी ने अपनी प्रेमिका को आकर्षित करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था।
बूंदी एसपी जय यादव ने बताया कि 18 फरवरी को थाना नैनवा स्थित मारुति शोरूम भाटिया एंड कंपनी के डीजीएम सेल्स शैशव भटनागर ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि आज सुबह जब वह अपने शोरूम पहुंचा तो शोरूम की गली में वर्कशॉप का शटर उठा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो स्टोर का सारा सामान जमीन पर बिखरा हुआ था और उसकी टेबल की दराज खुली हुई थी। जिसमें रखें 1 लाख 13 सो रुपए चोरी हो गये। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
एसपी यादव ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के मार्गदर्शन एवं सीओ योगेश चौधरी के सुपरविजन तथा थानाधिकारी सुरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में थाना नैनवा से विशेष टीम गठित की गई। विशेष टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया तथा आसूचनाएं एकत्रित की।
आसूचना के आधार पर संदिग्ध विशाल पर नजर रखी गई व उसके बैंक खातों की डिटेल को खंगाला गया तो पूर्व में उसके खाते में कोई लेन-देन नहीं था। चोरी के बाद उसके खाते में ज्यादा लेनदेन होने लगा। तकनीकी अनुसंधान से आरोपी विशाल को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार किया। जिसकी सूचना पर ₹57000 व स्मार्ट वॉच बरामद की गई। पूछताछ में उसने किसी लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते मारुति शोरूम में चोरी करना बताया। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arrived in jail for wanting to please girlfriend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girlfriend, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved