• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपियों से 11 बाइक बरामद

11 bikes recovered from 5 accused - Bundi News in Hindi

बून्दी। जिला पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 युवकों को धरदबोचा है। पुलिस ने इनके कब्जे से 11 बाइक बरामद की है। सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में डिप्टी समंदर सिंह ने बताया कि एक टीम गठित को मुखबिर से चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे तीन संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना मिली जिसके आधार पर आरपीएस डूकिया मय टीम रेण फार्म दबलाना पहुचे जहां से तीन व्यक्ति हरप्रीत कौर उर्फ सिद्दू ,महावीर माली एवं मुरलीधर गुर्जर को गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिल बरामद की।

इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर नैनवा रोड बूंदी आईटीआई के पास नाकाबंदी के दौरान महेंद्र मीणा उर्फ भागीरथ ,लेखराज उर्फ सोनू को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा ।जिनसे पूछताछ के दौरान तीन अन्य मोटरसाइकिल बरामद की। इन्होने रामअवतार मीणा उर्फ गोलू थाना बसोली एवं परमानंद मीणा उर्फ गुरु थाना देई के साथ मिलकर चोेरी करना कबूल किया। दोनों ही गैंग के सदस्य ने बताया की उपरोक्त सभी मोटरसाइकिले कोतवाली बूंदी, देई ,सदर ,बूंदी जिलेे के अन्य स्थानों से ,कोटा शहर के गुमानपुरा व दादाबाड़ी सहित जयपुर व टोंक जिले सेेे चोरी करना कबूल किया है । अभियुक्तों से और पूछताछ की जा रही है जिनसे और भी वाहन चोरिया खुलने की संभावना है।

डिप्टी समंदर सिंह ने बताया कि सभी गिरफ्तार अभियुक्त युवा है व कम उम्र के हैं बूंदी व टोंक जिले के निवासी हैं और घर वालों से पढ़ाई का बहाना करके शहर में रह रहे थे । गलत संगत और अपने मौज शौक के लिए अपराध के क्षेत्र में प्रवेश कर गए और अपनी आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चुरा कर उन्हें कम कीमत में धोखे से बेचने का काम करने लगे । आम लोग भी लालच में आकर इन लोगों से कम कीमतों में मोटरसाइकिल ले लिया करते थे। यह लोग कहीं समय से इस कार्य में लिफ्त थे। इन लोगों ने देई अस्पताल, शहर के शादी समारोह स्थलों के बाहर व हाड़ोती पैलेस के पास से वाहन चुराना कबूल किया है। गैंग के 2 सदस्य रामावतार मीणा उर्फ गोलू व परमानंद मीणा उर्फ गुरु की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-11 bikes recovered from 5 accused
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bundi police, bundi crime, rajasthan crime, vahan chor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved