• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रेन की कपलिंग खुली,दो दर्जन यात्री हुए घायल

Hanumangarh: Train coupling open, two dozen passengers injured - Bikaner News in Hindi

बीकानेर/हनुमानगढ़। बीकानेर रेल मंडल में हनुमानगढ़-गंगानगर के बीच चलने वाली यात्री गाड़ी (4749) का इंजन शुक्रवार को चलते-चलते अचानक डिब्बों से अलग हो गया। इस हादसे में लगभग दो दर्जन यात्रियों को चोटें आईं। रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

हनुमानगढ़ के स्टेशन अधीक्षक मदनसिंह कश्यप ने बताया कि हनुमानगढ़-गंगानगर के बीच चलने वाली यात्री गाड़ी (4749) का इंजन गाड़ी के हनुमानगढ़ से रवाना होने के बाद डिब्बों से अलग हो गया। इसे जोड़कर रवाना किया गया, लेकिन जोड़कियां स्टेशन से पहले यह कपलिंग खुलने के कारण फिर अलग हो गया। यहां कपलिंग खुलते समय जोर का झटका लगा, जिससे यात्रियों को चोटें आई। हिरणांवाली के पास एक बार फिर इंजन डिब्बों से अलग हो गया।

वहीं उत्तर-पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में 20 यात्रियों को चोटें आईं। इनमें से 17 को तो प्राथमिक उपचार के बाद रवाना कर दिया, जबकि तीन यात्रियों (प्रेमकुमार, जगदीश व हरीश) का हनुमानगढ़ के सामान्य अस्पताल में उपचार कराया गया। घटना की जांच के आदेश दिए गए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hanumangarh: Train coupling open, two dozen passengers injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hanumangarh news, train, coupling open, passengers injured, hanumangarh-ganganagar train, bikaner railway board, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved