• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम से मिल कर बीकानेर की छात्राएं हुई गदगद, उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी

Bikaners students, together with the PM, greeted me, gave a good future for the bright future. - Bikaner News in Hindi

जयपुर। बीकानेर के हीरालाल सोभागमल रामपुरिया स्कूल के 27 सदस्यीय दल ने शाला की 19 छात्राओं के साथ शुक्रवार को नई दिल्ली में संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। बीकानेर के सांसद केंद्रीय संसदीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने दल के सदस्यों की प्रधानमंत्री से भेंट करवाई।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिल कर बीकानेर की छात्राएं गदगद व अभिभूत हो गई। उन्होंने मेघवाल का आभार जताया और कहा कि उनकी दिल्ली यात्रा सार्थक हो गई है। प्रधानमंत्री ने उनसे कई सवाल भी पूछे एवं उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।
केंद्रीय संसदीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री से मिलने के लिय छात्राओं ने गुरुवार को बीकानेर लौटने के अपने आरक्षित रेल टिकट को भी निरस्त करवा दिया। दल के साथ शाला की प्रधानाचार्य अनुराधा जैन एवं अन्य शिक्षिकाएं भी थीं। इससे पूर्व छात्राओ ने नई दिल्ली के यूथ क्लब में राजस्थान की रंगारंग सस्कृति की मनमोहक झांकी प्रस्तुत की, जिसमें भवाई नृत्य को विशेष रुप से सराहा गया। दल के सदस्यों के संसद भ्रमण के साथ लोकसभा व राज्यसभा की कार्यवाही भी देखी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bikaners students, together with the PM, greeted me, gave a good future for the bright future.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, pm modi, meets bikaner girls school student, happy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved