• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिख युवक से मारपीट, खाजूवाला थाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन

Assaulting with Sikh man in Bikaner, Sikh Community People protest on Khajuwala police station - Bikaner News in Hindi

बीकानेर। खाजूवाला पुलिस थाने में सिख समुदाय के व्यक्ति से मारपीट का मामला सामने आया है। इस संबंध में केस दर्ज करवाया गया है। इस मामले के सामने आने पर आक्रोशित सिख समुदाय के लोगों ने खाजूवाला पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन किया। सिख समाज ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो सिख समाज उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा। सिख समाज ने आरोपियों को 16 अगस्त तक गिरफ्तार करने की मांग की है।

खाजूवाला थाने की कार्यवाहक थानाधिकारी सविता डाल ने बताया कि मामले को लेकर हरपाल सिंह ने थाने में लिखित शिकायत दी है कि 12 अगस्त को शाम 4 बजे खाजूवाला मंडी के मुख्य बाजार में अजय सिंह, भंवर सिंह, हरी सिंह व दो अन्य लोगों ने सिख समुदाय के गौरा सिंह के साथ मारपीट की व धार्मिक भावना को ठेस पहुंचायी। इस घटना को कई लोगों ने देखा है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 295 ए आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Assaulting with Sikh man in Bikaner, Sikh Community People protest on Khajuwala police station
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sikh youth, assaulting with sikh man, bikaner news, sikh community, protest on khajuwala police station, savita daal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved