• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आएगी : मेघवाल

The lack of funds will not be obstructed for development works: Meghwal - Bhilwara News in Hindi

जयपुर/भीलवाड़ा। विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने कहा कि शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में पिछले 3 वर्षों में जितने विकास कार्य करवाए गए हैं, उतने कार्य गत 60 वर्षों में भी नहीं हुए। विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शाहपुरा को जिला बनाने की आधारभूमि तैयार की गई है।

मेघवाल शनिवार को भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में 40 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित कृषि उपज मंडी के भवन का लोकार्पण करने के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने उद्घाटन पट्टिका का अनावरण कर कृषि उपज मंडी के भवन का लोकार्पण किया। मेघवाल ने कहा कि कृषि उपज मंडी को गौण मंडी से मुख्य मंडी में परिवर्तित करने से यहां के किसानों को अपनी कृषि उपज के विपणन में आसानी होगी। किसानों को अपनी उपज का सही मूल्य मिल सकेगा।

उन्होंने कहा कि शाहपुरा को जिला बनाने के लिए आधारभूमि तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि शाहपुरा में कृषि विज्ञान केंद्र की स्थापना से यहां के किसानों की मृदा स्वास्थ्य जांच सहित खेतीबाड़ी के कार्यों में मदद मिल सकेगी। शाहपुरा के लिए सीवरेज योजना भी शीघ्र स्वीकृत होगी। समारोह में मालपुरा के पूर्व विधायक जीतमल चौधरी तथा शाहपुरा के उपप्रधान बजरंग सिंह राणावत भी उपस्थित थे। कृषि उपज मंडी शाहपुरा के चेयरमैन शिवकरण जाट ने कृषि उपज मंडी के कार्यों का ब्यौरा प्रस्तुत किया। मंडी उपाध्यक्ष लादूराम जागेटिया ने भी समारोह को संबोधित किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसान, व्यापारी प्रतिनिधि उपस्थित थे।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The lack of funds will not be obstructed for development works: Meghwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kailash meghwal, vidhan sabha speaker, lack, funds, obstructed, development, works, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved