• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पैंथर पर हमले का वीडियो हुआ वायरल, 6 आरोपी गिरफ्तार

Six accused of attacking Panther arrested in Wildlife Protection Act - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। आसींद के साबदड़ा में पैंथर पर हमला करने के आरोप में 6 व्यक्तियों को वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें 30 अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। इन सभी आरोपियों पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की धारा 9 और 51 के चार्ज लगाए गए हैं। इसके तहत न्यूनतम तीन साल की सजा का प्रावधान है।

एसीएफ सुचेक गौड़ ने बताया कि 21 अप्रैल को आसींद के साबदड़ा गांव में चारभुजा नाथ मंदिर के पास ठहरे बारातियों पर पैंथर ने हमला कर दो व्यक्तियों को घायल कर दिया। इस दौरान अन्य व्यक्तियों ने पैंथर लाठियों और डंडों से हमला कर दिया। पैंथर के सिर पर चोट लगने के कारण घायल हो गया था। 21 अप्रैल को ही पैंथर को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जिला वन अधिकारी एचएस हंपावत का कहना है कि मुख्यालय से आदेश आया कि पैंथर पर हमला करने वालों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। एसीएफ सुचेक गौड़ के नेतृत्व में रेंजर बंशीलाल, फोरेस्टर लक्ष्मण सिंह, सहायक वनपाल गोपाल सिंह, मदन जोशी, गार्ड सलीम के रूप में टीम का गठन किया गया। इन्होंने आरोपियों की तलाश शुरू करने के लिए आसींद के विभिन्न गांवों में दबिश देना शुरू किया। तीन दिन तक आरोपी भूमिगत रहे। इस बीच एक आरोपी लादू लाल पुत्र भरदा निवासी साबदड़ा वन विभाग की टीम के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद सभी आरोपी पकड़ में आ गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Six accused of attacking Panther arrested in Wildlife Protection Act
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: attack on panther, wildlife protection act, district forest officer hs hampawat, asind municipality bhilwara news\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved