• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आसींद में रोडवेज व पिकअप भिड़ंत, कई यात्री जख्मी

Roadways and pickup collide in Asind, many passengers injured - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा-ब्यावर राजमार्ग पर आसींद के निकट सोमवार को सुबह रोडवेज बस व अनार से भरी पिकअप गाड़ी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, रोडवेज में सवार लगभग एक दर्जन यात्रियों को हल्की चोट आई है। सूचना मिलते ही आसींद व ब्यावर जिले की बदनोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।


बदनोर थाना प्रभारी भंवरलाल जाट ने बताया कि आसींद क्षेत्र में स्थित भगवान श्री देवनारायण जन्मस्थली मालासेरी से जयपुर के बीच चलने वाली राजस्थान पथ परिवहन निगम की बस जयपुर की ओर जा रही थी। इस बीच परा बालाजी के पास ब्यावर की तरफ से आ रही अनार से भरी एक पिकअप गाड़ी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पिकअप चालक गंभीर घायल हो गया। वहीं, रोडवेज में यात्रा कर रहे लगभग एक दर्जन यात्रियों को भी चोटें आई हैं। घायलों को आसींद सामुदायिक अस्पताल में उपचार के लिए रेफर किया गया है। सड़कों पर बिखरे अनार से पिकअप गाड़ी अनार से भरी हुई थी। ऐसे में हादसे के बाद रोड पर अनार बिखर गए। आस-पास के ग्रामीण रोड पर बिखरे अनारों को समेट कर अपने घर ले गए। ड्राइवर फंसा पिकअप में हादसा इतना भीषण था कि अनार से भरी पिकअप गाड़ी राजमार्ग के नीचे खाई में जा गिरी। पिकअप गाड़ी को जेसीबी के माध्यम से सीधा किया गया। इस बीच पिकअप चालक हादसे के बाद करीब एक घंटे तक पिकअप में फंसा रहा और घाय हो गया। उसे बाहर निकाल कर आसींद चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। हादसे की बाद ब्यावर भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया, जिसे बाद में प्रशासन ने सुचारू करवाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roadways and pickup collide in Asind, many passengers injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhilwara, roadways bus, pickup vehicle, collision, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved