• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाल काटने का मामला: डायन भगाने के लिए घरों पर लगाए हाथ के छापे

raid of Handmade on houses for save from witch - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। शहर में डायन और बाल काटने का अंधविश्वास फैलना शुरू हो गया है और लोगों ने इसके डर से घरों के बाहर मेहंदी, कुमकुम से हाथ के निशान बना रहे हैं। लोगों में डर इस कदर समाया हुआ है कि महिलाएं एकत्र होकर कीर्तन भी कर रही हैं।

भीलवाड़ा के सुभाष नगर में बाल काटने व डायन आने की अफवाहों का बाजार गर्म है। यहां महिलाएं एक-दूसरे को उसके भय के बारे में बता रही हैं और उनके घर के बाहर मेहंदी व कुमकुम से हाथ के निशान लगाने की सलाह दे रही हैं। इस कारण महिलाओं ने घरों के बाहर हाथ से छापा लगाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा कीर्तन करके आने वाले संकट को दूर रखने की प्रार्थना कर रही हैं। क्षेत्रवासी महिला रेखा कुमावत ने बताया कि हमें भी पता चला कि डायन ने कई महिलाओं के बाल काट लिए हैं और उनके घर में अशांति फैला दी। इस कारण घर के बाहर मेहंदी व कुमकुम से हाथ के निशान बनाए हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-raid of Handmade on houses for save from witch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: witch, hair cutting, superstition in bhilwara, raid of handmade, houses, save, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved