• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक का समर्थन कर गणतंत्र दिवस समारोह बंद कराने वालों पर देशद्रोह का दर्ज हो मुकदमा

bhilwara news : file the case against who support Pakistan - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर शुक्रवार को धूलखेड़ा के ग्रामीणों ने स्कूल में गणतंत्र दिवस पर समुदाय विशेष के युवकों द्वारा पाकिस्तान का समर्थन करने के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर समर्थन करने के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की।

धूलखेड़ा तहसील के ग्रामीणों ने कहा कि धूलखेड़ा विद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह के तहत सांस्कृतिक देशभक्ति कार्यक्रम चल रहा था। इसमें भारतीय सैनिकों का शौर्य प्रदर्शन नाटक के जरिये छात्र प्रस्तुत कर रहे थे, तभी वर्ग विशेष के 15-20 युवक वहां आए और कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों को मारते हुए दिखा रहे हो, जो हमें बर्दाश्त नहीं है। इससे हमारी भावना आहत हुई है। यह कहते हुए कार्यक्रम को रुकवाकर पाकिस्तान के समर्थन में माहौल बनाया। ग्रामीणों ने उन्हें रोकना चाहा तो वे अभद्रता पर उतर आए और धमकियां दीं। कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाले छात्र को भी धमकाया। ग्रामीणों का कहना है कि इस संबंध में मांडल थाने में रिपोर्ट दी, लेकिन आरोपितों को पाबंद कर खानापूर्ति कर दी गई। ग्रामीणों का आरोप है कि ये लोग अभी भी उन्हें धमकियां दे रहे हैं, जिससे उनमें दहशत है। ग्रामीणों ने इन युवकों पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने व जांच उच्च अधिकारी से कराने की मांग की है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bhilwara news : file the case against who support Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: republic day, bhilwara news, bhilwara district collectorate, republic day in bhilwara, supporters of pakistan, demonstration in bhilwara, bhilwara hindi news, bhilwara latest news, rajasthan hindi news, भीलवाड़ा समाचार, राजस्थान समाचार, गणतंत्र दिवस, पाकिस्तान के समर्थक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved