• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेयजल की सप्लाई शुरू करवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने दिया ज्ञापन

Women gave memorandum demanding to start supply of drinking water - Bharatpur News in Hindi

रूपवास। उपखण्ड की ग्राम पंचायत रुँध रूपवास के गांव तेज नगर में पानी की सप्लाई को लेकर गांव की महिलाओं ने विकास अधिकारी के नाम एईएन को ज्ञापन दिया। एईएन को दिए ज्ञापन में बताया गया है कि गांव तेजनगर में चंबल परियोजना के द्वारा गांव में पानी की सप्लाई शुरू तो हुई लेकिन केवल टंकी के पास तक ही समाप्त हो गई। चंबल के पानी से अधिकतर ग्रामवासी वंचित है।

गांव की महिलाओं ने गांव में चंबल सप्लाई को जल्द से जल्द सुचारू रूप से शुरू करवाए जाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही चम्बल परियोजना की पेयजल शुरू नहीं किया गया तथा पेयजल की समस्या का निस्तारण नहीं किया गया तो सभी ग्रामवासियों को मजबूरन आन्दोलन करना पड़ेगा।
गांव तेजनगर की महिलाओं ने बताया की गांव में रोज पानी की प्यास हैड पंपों के द्वारा बुझाई जाती है। पेयजल को लेकर हैड पंपों पर भी इतनी भीड़ हो जाती है कि महिलाएं आए दिन आपस मे रोज भिड़ जाती है। सुबह से ही गांव के हैड पंपों पर महिलाओं की भीड़ पानी को भरने के लिए एकत्रित हो जाती है। इस अवसर पर सुनीता, माया, शिव देवी, जयदेवी, संतोष, विद्या, रेखा, सत्यवती, रामदेव, पुष्पा समेत अन्य महिलाएं मौजूद रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women gave memorandum demanding to start supply of drinking water
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women, village, memorandum, development officer, aen, water supply, tej nagar, rundh rupwas, gram panchayat, subdivision, \r\nchambal project, tank, villagers, deprived, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved