• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छात्रसंघ चुनाव की तैयारी शुरू : पहले दिन ढोल नगाडों के साथ नामांकन भरे

Students preparing for elections: First day filled with nomination papers - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। राजकीय काॅलेजों में बुधवार को उत्सव का सा माहौल रहा। छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन का दिन होने के चलते दोनों काॅलेजों में विभिन्न छात्र संगठनों के प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ ढोल नगाडों के साथ काॅलेज पंहुचकर अपना अपना नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान प्रत्याशियों व उनके समर्थकों का जोश देखते ही बनता था। काॅलेज में नामांकन का दिन होने के चलते छात्र संगठनों के प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किये। सभी प्रत्याशी अपने दल के समर्थकों के साथ काॅलेज पंहुचे। उनके समर्थक ढोल नगाड़ों पर नाचते गाते हुए चल रहे थे। जिससे काॅलेज में उत्सव का सा माहौल रहा। उनके समर्थक संगठन के जोशीले नारों व विजयी होने के दावे करते हुए चल रहे थे। छात्र संघ चुनाव में संगठन के प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन किये गये। जिनके नामांकन पत्रों की पूर्ण जांच की गई। चुनाव नामांकन में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

इस अवसर पर सभी प्रत्याशियों के द्वारा उपस्थित छात्रों को भरोसा दिलाया गया कि उनके विजयी होने पर छात्रों की समस्याओं का हल उनकी पहली प्राथमिकता होगीं। रामेश्वरी देवी कन्या महाविद्यालय में दो गुटों के द्वारा आमने सामने आने पर अपने समर्थन में जमकर नारे बाजी की गई। जिस पर मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने स्थिति को संभाला। इस बार चुनावी दंगल में आम आदमी पार्टी के छात्र संगठन सीवाईएसएस के द्वारा भी अपने प्रत्याशियों को चुनाव में उतारा गया है। जिससे मुकाबला रोचक बन पड़ा है। इस अवसर पर निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि नामांकन दाखिल करने का दिन था।

एमएसजे काॅलेज में अध्यक्ष पद एवं महासचिव पद के लिए चार-चार, एवं उपाध्यक्ष पद एवं संयुक्त सचिव पद के लिए तीन-तीन तथा कक्षा प्रतिनिधि पद हेतु एक नामांकन पत्र प्राप्त हुए हैं। वहीं रामेश्वरी देवी कन्या महाविद्यालय से निर्वाचन अधिकारी सविता भार्गव ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए 3 एवं उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव पद के लिए 2-2-2 तथा कक्षा प्रतिनिघि पद के लिए 1 नामांकन प्राप्त हुआ। गुरूवार को वैध नामांकन सूची का प्रकाशन किया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Students preparing for elections: First day filled with nomination papers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, news, jaipur, students, preparing, elections, first day filled, nomination, papers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved