• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खून से लथपथ महाराज के ड्राइवर को यहां से वहां लेकर घूमती रही पुलिस

Police has No Clue in Bharatpur Robbery Case - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। जगद्गुरु पंचम पीठाधीश्वर बल्लभाचार्य महाराज से हुई लूट मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। इस मामले में लुटेरों को खोजने में नाकामी के अलावा पुलिस की संवेदनहीनता भी नजर आई। मामला कामां पुलिस सर्किल के जुरहरा थाने का है।

लुटेरों द्वारा की गई मारपीट में घायल हुए बल्लभाचार्य महाराज के ड्राइवर राधारमण के बहते खून से भी पुलिस का दिल नहीं पसीजा। खून से लथपथ महाराज के ड्राइवर राधारमण को पुलिस घायल अवस्था में ही मौका मुआयना कराने इधर से उधर लेकर घूमती रही।

घटना सोमवार देर रात डेढ़ बजे घटित हुई। पुलिस ने सुबह 5 बजे तक पीड़ित का इलाज नहीं कराया। उसे थाने में ही बैठाए रखा। दर्द से तड़पते हुए वह बार-बार पुलिसकर्मियों से कहता रहा, अस्पताल ले चलो। लेकिन पुलिस का दिल नहीं पसीजा। पुलिसकर्मी FIR पर हस्ताक्षर होने के बाद इलाज कराने की कहते रहे।

इधर घटना के बाद लोगों में रोष है, फिर भी हालात सामान्य हैं। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में समाजसेवी विजय मिश्रा ने संवेदनहीन पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही कर निलंबित करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police has No Clue in Bharatpur Robbery Case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur police, clue in robbery case, insensitive bharatpur police, jagadguru, pancham pithalishwar, vallabhacharya maharaj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved