• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, ट्रक में लदा 27 गौवंश कराया मुक्त

Police and cow smugglers encounter, 27 Cow dynasty fired from truck - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। कामां थाने के सामने पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया। कामां थाना पुलिस ने गौ तस्करों के गोवंश ले जाने की सूचना पर कामां थाने के सामने नाकाबंदी कर दी। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी।

तस्करों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की। फायरिंग में एसएचओ नेकी राम चौधरी व एसआई राममिलन मीणा बाल बाल बच गए। अचानक हुई फायरिंग के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश पीछे हट गए। पुलिस की गोली से गौ तस्करों की गाड़ी का टायर हुआ पंक्चर हो गया। वे ट्रक को जुरहरा रोड की ओर लेकर भागने लगे। टायर पंक्चर होने पर वे ज्यादा दूर न जा सके।

एसएचओ नेकी राम चौधरी व एसआई राममिलन मीणा टीम के साथ उनका पीछा करने लगे। पुलिस से घिरा देख गोतस्कर चलते ट्रक से कूद कर जंगल में भाग गए। पेड़ से टकरा कर गौवंश से लदा ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने पीछा कर दो बदमाशों को खेतों में से दबोच लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो अवैध हथियार व कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की।

गौ तस्करों द्वारा छोड़े गए ट्रक में 27 गोवंश को पुलिस ने मुक्त कराकर कर गौशाला भिजवा दिया है और ट्रक से करीब 70 लीटर अवैध शराब भी पुलिस ने बरामद की है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police and cow smugglers encounter, 27 Cow dynasty fired from truck
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: गौवंश तस्करी, kaman police station, kaman police, arrested, two gangsters, encounter, smugglers, cow slaughter, sho neki ram chaudhary, si ram milan meena, bovine animal, neat cattle, गौवंश, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved