• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भरतपुर के लिए अगली लड़ाई पानी के हक़ की होगी : विश्वेन्द्र सिंह

भरतपुर,। ग्राम सूती फुलवारा के एक विद्यालय में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए डीग कुम्हेर के विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि भरतपुर के साथ अनेक वर्षों से सिंचाई और पीने के पानी के मामले में अन्याय किया जाता रहा है । मै पूरी सरदारी के आगे यह वादा करता हूँ कि राजस्थान में इस बार हमारी सरकार बनने पर चाहे कोई भी मुख्यमंत्री बने उसका हाथ पकड़कर भरतपुर के किसानों और आमजन को उनके पानी का पूरा हक दिलवाऊंगा । इस अवसर पर उपस्थित युवाओं को उन्होंने आव्हान किया कि भरतपुर धौलपुर के जाटों को आरक्षण मिलने के बाद अब उन्हें पढ़ाई में कड़ी मेहनत करके रोजगार के अवसरों का पूरा लाभ उठाना चाहिए । साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों से भरतपुर के विकास का मार्ग अवरुद्ध हो चुका है इसलिए परिवर्तन के माहौल को अपनी एकजुटता से मजबूत करें और पहले की गईं गलतियों को ना दोहराएं ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए डॉ सुभाष गर्ग ने युवाओं का आव्हान करते हुए कहा कि वे शिक्षा की सीढ़ियों पर मजबूत कदम रखते हुए अपने स्वर्णिम कैरियर के निर्माण करें और भरतपुर का गौरव और बढ़ाएं । उन्होंने उपस्थित जनसमूह से यह भी अपील की कि विश्वेन्द्र सिंहजी के पानी के लिये संघर्ष में पूरी सरदारी को एकजुट होकर उनके आव्हान पर किसी भी आंदोलन में पूरी सक्रियता और ताकत के के साथ अपनी भूमिका निभानी चाहिए । महाराजसर के किसान आंदोलन की तरह ही पानी के लिए सबको लड़ना होगा तभी सफलता प्राप्त होगी ।नैम सिंह फ़ौजदार ने अपने उद्बोधन में किसानों के साथ हो रहे अन्याय के लिए वर्तमान सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि पानी, बिजली , समर्थन मूल्य में वृद्धि आदि सभी हमारा अधिकार है और इसके लिए संघर्ष करने में हम महाराजा विश्वेन्द्र सिंह जी के साथ हैं ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Next battle for Bharatpur will be entitled to water: Vishwendra Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur, rajasthan, water, congress leader, vishwendra singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved