• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिगड़ती दूरसंचार व्यवस्थाओं पर सांसद ने जताई नाराजगी

MPs express dissatisfaction over deteriorating telecommunication - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। कृष्णानगर स्थित दूरसंचार भवन में गुरुवार को जिला स्तरीय दूरसंचार सलाहकार समिति की बैठक सांसद बहादुर सिंह कोली की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में जिले में बिगड़ रही दूरसंचार व्यवस्था पर सांसद कोली सहित मौजूद सदस्यों ने गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि इस प्रतिस्पर्धा के दौर में जहां दूसरी कम्पनियां अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधाए देने में जुटी हुई है वहीं बीएसएनएल के अधिकारियों की लापरवाही के कारण बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को योजनाओं का समुचित लाभ नहीं मिल पा रहा है।

बैठक में सांसद कोली ने अधिकारियों पर समय पर बैठक नहीं बुलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक साल में तीन बैठक हो जानी चाहिए थी, लेकिन सिर्फ एक बैठक आयोजित हुई है। यह बैठक भी सीबीआई की टीम द्वारा रिश्वत लेते हुए भरतपुर जीएम को पकड़े जाने के बाद अब बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि विभाग में भ्रष्टाचार की जड़े गहरी हैं।

बैठक में सदस्य एवं भाजपा नेता जवाहर सिंह ने कहा कि अधिकारियों ने टॉवर लगाने के लिए केन्द्र एवं राज्य के विभागीय अधिकारियों की सूचना के बिना टॉवर लगाने के लिए विज्ञप्ति भी जारी कर दी। जिससे लाखों रुपए का नुकसान विभाग को हुआ है। इस राशि का दुरूपयोग भी हुआ है। उन्होने भी इस राशि के दुरूपयोग की जांच कराने की मांग की। जिस पर सांसद कोली ने कहा कि विभागीय अधिकारियों के साथ इस जांच टीम में कमेटी के दो सदस्यों को भी शामिल किया जाए। बैठक में सदस्य जवाहर सिंह, अनिल लोहिया, रज्जन सिंह, रूपेन्द्र सिंह ने जवाहर नगर सहित कई क्षेत्रों मेें मोबाइलों में नेटवर्क नहीं आने, टेलीफोनों के खराब रहने की शिकायत करते हुए कहा कि ऐसी स्थिति को सही कराया जाए, जिससे उपभोक्ता दूसरे नेटवर्क में जाने को मजबूर ना हो सकें। बैठक का संचालन अलवर के जीएम राजीव यादव ने किया।

उन्होने बैठक के दौरान बीएसएनएल की आगामी कई योजनाओं व टैरिफों की जानकारी देते हुए बताया कि बीएसएनएल ऐसे कई ऑफर लेकर आई है जिससे ग्राहको को काफी फायदा मिलेगा। बैठक में दूरसंचार विभाग के अधिकारियों में वी.बी. पाराशर, भगवान सिंह शर्मा, प्रीतम सिंह, जे.पी. गौड, सी.बी. सिंह अमित, राजेन्द्र सिंह जयप्रकाश सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MPs express dissatisfaction over deteriorating telecommunication
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mps, express, dissatisfaction, over, deteriorating, telecommunication, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved