• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जाटों ने आरक्षण मिलने के बाद भरतपुर में मनाया जश्न

भरतपुर। भरतपुर-धौलपुर के जाटों को ओबीसी में शामिल होने का रास्ता अब खुल गया है और सरकार ने बुधवार को इसकी अधिसूचना भी जारी कर दी। इसके बाद भरतपुर के जाटों में खुशी की लहर दौड़ गई और जाट आरक्षण आंदोलन के मुखिया विधायक विश्वेंद्र सिंह की मौजूदगी में यातायात चौराहे पर जमकर जश्न मनाया गया।

इस मौके पर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने महाराजा सूरजमल की और प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उनको नमन किया। जाट समाज के लोगों ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। कांग्रेस विधायक विश्वेंद्र सिंह ने भरतपुर-धौलपुर के जाटों को ओबीसी में शामिल करने पर सरकार का आभार जताते हुए इसे भरतपुर की जनता की जीत बताया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा अपनाई गई प्रक्रिया अन्य प्रदेशों के जाटों के आरक्षण में भी काम आएगी।

आगे तस्वीरों में देखें...



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jats celebrated celebration in Bharatpur after getting reservation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jats celebrated celebration in bharatpur, jat reservation, reservation in obc, jats of bharatpur-dhaulpur, bharatpur-dholpur jat reservation conflict committee, state government rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved