• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

होटल से अवैध हथियार बरामद, एक शख्स गिरफ्तार

Illegal arms recovered from hotel, arrested one person - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। जिले की पुलिस टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय केवलादेव उद्यान घना के पास सारस चौराहे स्थित एक होटल से भारी मात्रा में अवैध हथियार और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की है। बरामद अवैध हथियारों में जिन्दा कारतूस, 6 हथियार, 6 लाठियां, 1 एयर गन सहित हथियार तस्करों की कार भी जब्त कर होटल मालिक के भाई घनश्याम सिंह को गिरफ्तार किया है जबकि होटल मालिक भागने में सफल हो गया। बरामद कार विनोद पथैना की बताई गई है।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने स्वयं पुलिस के तमाम आला अधिकारियों में एएसपी सुरेशकुमार खींची, एवं प्रकाश शर्मा सीओ सिटी हवासिंह सहित शहर के अनेक थाना अधिकारियों की मौजूदगी में यह कार्रवाई अमल में लाई गई। पुलिस ने होटल के एक कमरे से दो देसी तमंचे एक राइफल धारदार हथियार सहित तारों से बंधेे हुए डंडे भी बरामद किए हैं।
पुलिस ने इस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया गया है किया है साथ ही होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सारा चौराहे के पास स्थित उन्नति होटल में कुछ बदमाश अवैध हथियारों के साथ मौजूद हैं जिस पर क्राइम की मीटिंग ले रहे एसपी केशरसिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ होटल पर छापा मारा। पुलिस को आता देखते हुए देखकर बदमाश फरार हो गए बाद में पुलिस ने होटल की गहनता से तलाशी दी और एक कमरे
से अवैध हथियार सहित फर्जी वोटर आईडी काफी मात्रा में बरामद किए। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में भी तलाशी अभियान चलाया वोट होटल संचालक के घर पर भी पुलिस ने सर्च किया। एसपी केशरसिंह शेखावत ने बताया गया कि इस मामले में होटल मालिक जगदीश जाट के भाई घनश्यामसिंह पुत्र मोहनसिंह जाट निवासी विजय नगर काॅलोनी को गिरफ्तार किया है। मौके से बरामद हुई जयपुर नंबर की आरजे-14-यूई-7218 सफारी कार विनोद पथैना की बताई गई है। उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पुलिस हर जगह और हर गतिबिधि पर नजर रखे हुए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Illegal arms recovered from hotel, arrested one person
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan crime news, rajasthan hindi news, rajasthan vidhnsabha chunav, rajasthan election 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved