• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विकास के शेष रहे कार्यों को पूरा करने के लिए सरकार को लाये पुनः सत्ता में : डॉ. गर्ग

Bring the government back to power to complete the remaining development works: Dr. Garg - Bharatpur News in Hindi

-डॉ. गर्ग ने गांवों एवं भरतपुर शहर के वार्डों में किया सघन जनसम्पर्क

भरतपुर।
भरतपुर विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस समर्थित राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार डॉ. सुभाष गर्ग ने शनिवार को क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांवों व शहर के चार वार्डो में सघन जन सम्पर्क कर मतदाताओं से क्षेत्र में विकास के शेष रहे कार्यों को पूरा कराने के लिए कांग्रेस सरकार को पुनः सता में लाने का आव्हान किया और कहा कि पिछले पांच वर्षो के दौरान जितने विकास के कार्य कराये गये उतने कार्य भाजपा शासन के दौरान 15 सालों में भी नहीं हो सके उन्होने साफ कहा की यह चुनाव विकास के लिए लडे जाने वाला चुनाव है यदि चुनाव में विकास हार गया तो सर्वाधिक नुकसान क्षेत्र के निवासियों को होगा।

डॉ गर्ग ने शनिवार को क्षेत्र के मालौनी, नगला घुश्याल, भिरीगंज, खैमरा खुर्द, खैमरा कलां, बांसी विरहना, नगला जट्टा, नगला पूठिया, चार्ली गंज व घुश्यारी गांवों के अलावा शहर के वार्ड 30, 31, 32 व 34 में सघन जन सम्पर्क किया जहां मतदाताओं ने डॉ गर्ग का ढोल नगाडों के साथ पुष्प वर्षा कर व 51 किलो की फूल माला और चांदी का मुकुट पहना कर भव्य स्वागत किया। जनसम्पर्क के दौरान डॉ गर्ग ने कहा की पिछले पांच वर्षों के दौरान क्षेत्र में आधारभूत सुविधाऐं उपलब्ध कराने के लिए सड़को का निर्माण, विघालयों का क्रमोन्यन, महात्मा गांधी अंग्रेजी विघालय खोलने, बिजली तंत्र को मजबूत करने, स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार करने के साथ ही अन्य विकास के कार्य कराये गये है उन्होने बताया कि भरतपुर को एज्यूकेशन, मेडीकल व ट्यूरिस्ट हव बनाने के लिए निरन्तर प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने बताया कि भरतपुर मेें 12 नये शैक्षिक एवं तकनीकी संस्थान खोलने की स्वीकृति प्राप्त हुई है जिनमें से अंधिकांश ने कार्य शुरू कर दिया है।

सम्पर्क सभाओं में डॉ गर्ग ने कहा कि गांवों को शहरों के समकक्ष बनाने की दृष्टि से सभी आधारभूत सुविधायें मुहैया कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रदेश की जनकल्याणकारी कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि आगामी वर्ष में परिवार की मुखिया महिला को 10 हजार रूपये देने, दो रूपये प्रति किलो गोबर खरीदने जैसी घोषणायें की है। उन्होंने अनुसूचित परिवारों से आग्रह किया कि वे ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आये जो उन्हें रंगीन सपने दिखाकर विकास के नाम पर अपना रास्ता बदल लें। उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक मतदाता को अपनी भावी पीढी के भविष्य को देखकर मतदान करना होगा क्योंकि क्षेत्र में बिना विकास के भावी पीढी को रोजगार की सम्भावनायें कम है ऐसी स्थिति कांग्रेस समर्थित राष्टीय लोकदल को मत देकर विजयी बनाना होगा।

जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ राष्ट्रीय लोकदल के सादाबाद के विधायक प्रदीप चौधरी गुड्डू, आरएलडी के जिलाध्यक्ष संतोष फौजदार, शहर अध्यक्ष विनोद गुप्ता, कुक्कू बरेला, शेरसिंह चौधरी, सुरेश मदेरणा, सुरेशपाल, राधेश्याम मडरपुर, बबलू खैमरा, जीवनलाल शर्मा, ईश्वर सिंह, राजाराम, दीपचन्द, मुंशी पहलवान, नैम सिंह सरपंच, लक्षमन कैन, मुकेश जाटव, भगवान सिंह बछामदी, सरपंच राजाराम, महेश जिरौली, प्रमोद खैमरा, तुहीराम, उपप्रधान ओमप्रकाश हथैनी, मुरारीलाल, श्यामा पहलवान, प्रेमवीर चिकसाना, सात्यकी देशवाल, रनधीर सरपंच, सेवर ब्लॉक अध्यक्ष दीनदयाल जाटव सहित क्षेत्र एवं आस-पास गांवों के भारी संख्या में लोग थे।


डॉ.गर्ग रविवार को आधा दर्जन गांवों में करेंगे जनसम्पर्क

भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस समर्थित राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार डॉ. सुभाष गर्ग रविवार 19 नवम्बर को क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों जनसम्पर्क कर वोट मांगेगे।

डॉ. गर्ग रविवार को गांव चक बिल्टीकरी, चक दौलतपुर, चिकसाना, चक हथकोली व रूंध इकरन जनसम्पर्क करेंगे। इसी दिन सायं को मालीपुरा एवं रेल्वे स्टेशन के आस-पास के क्षेत्रों में जनसम्पर्क करेंगे।


मुख्यमंत्री की जनसभा 20 को, कम्पनी बाग में होगी विशालसभा

कांग्रेस समर्थित राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार डॉ. सुभाष गर्ग के समर्थन में मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की विशाल जनसभा आर.बी.एम. चिकित्सालय के पास कम्पनी बाग में दोपहर 1.00 बजे होगी। जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी करेगें।


लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी करेगे गांवों में जनसम्पर्क


कांग्रेस समर्थित राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार डॉ. सुभाष गर्ग के समर्थन में लोकदल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी आगामी 21 नवम्बर को विधानसभा क्षेत्र के जनसम्पर्क करेंगे और पार्टी के उम्मीदवार को मत देने का आग्रह करेगें। आरएलडी के जिला अध्यक्ष संतोष फौजदार ने बताया कि जयन्त चौधरी जी भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के बछामदी, खैमरा, ठेई, चिकसाना, होटल वेलकम के पास, पुष्प वाटिका कॉलौनी, तुहिया, जघीना, हथैनी, सूती, घुश्यारी एवं इन्दिरा कॉलौनी, भरतपुर में जनसम्पर्क करेगें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bring the government back to power to complete the remaining development works: Dr. Garg
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur assembly constituency, congress supported, rashtriya lok dal candidate, dr subhash garg, public relations, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved