• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भरतपुर शहर अभी तक हो रहा पानी-पानी, लोगों को हो रही परेशानी

भरतपुर। पिछले दिनों से हो रही बरसात की वजह से शहर में जलभराव की स्थिति शुक्रवार को भी बनी रही। हालांकि दिन में शुक्रवार को बरसात मात्र 2.2 एमएम होने से लोगों को राहत मिली।

शहर में जमा हुए जलस्तर में कमी आई है, लेकिन पानी की वजह से लोगों की दिनचर्या अस्त-व्यस्त रही है। प्रशासन को कॉलोनियों में पानी निकासी के प्रयास के लिए डीजल पंप लगाने पड़े। पिछले 48 घंटों में 10 इंच बरसात शहरी क्षेत्र में हुई है, जो कि एक रिकॉर्ड है, इसकी वजह से शहर में जलप्लावन के हालात बने। शुक्रवार को गुरु पूर्णिमा पर्व पर अवकाश होने की वजह से जिला कलेक्ट्रेट में चहल-पहल कम रही। हालांकि कलेक्ट्रेट परिसर में पानी भरा हुआ है। शनिवार एवं रविवार का भी अवकाश होने की वजह से आम लोगों का आना जाना कम रहेगा। नगर निगम एवं यूआईटी द्वारा पानी निकालने के लिए पंप लगाने के बावजूद शहर की कॉलोनियां अभी भी जलमग्न हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bharatpur news : water of rain in Bharatpur city, people are having trouble
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, rain in bharatpur city, floods in bharatpur, bharatpur floods, rain in bharatpur, rain in rajasthan, weather in rajasthan, weather department, bharatpur hindi news, bharatpur latest news, rajasthan hindi news, भरतपुर समाचार, राजस्थान समाचार, भरतपुर में बारिश, भरतपुर में बाढ़, बाढ़, बारिश, भरतपुर का मौसम, राजस्थान का मौसम, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved