• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बयाना : सनकी युवक ने बीच रोड पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, चाकूनुमा हथियार से अपनी पत्नी की कलाई पर किए वार....

Bayana: Crazy young man did high voltage drama on the middle of the road, attacked his wifes wrist with a knife-like weapon.... - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। भरतपुर के बयाना कस्बे के रुदावल रोड पर चुंगी के पास एक सनकी युवक ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। युवक ने अपने साथ मौजूद पत्नी के हाथ पर चाकूनुमा हथियार से कई वार कर दिए। उसके बाद युवक ने अपने पेट व छाती पर चाकू से दर्जनों कट लगा लिए। इसे देखकर गुजर रहे राहगीर मौके पर रुक गए।



इसी दौरान उधर से गुजरे एडिशनल एसपी बृजेंद्र सिंह भाटी ने सड़क पर भीड़ खड़ी देख अपनी गाड़ी रुकवाई। इसके बाद एएसपी के गनमैन ने युवक के हाथ से चाकू लेकर पति-पत्नी को समझाइश कर मौके से रवाना किया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने बताया कि शाम करीब 7 बजे एक सनकी युवक चुंगी के पास सड़क के बीचोबीच खड़ा होकर चाकूनुमा हथियार से अपनी पत्नी के हाथ की कलाई पर कट मार रहा था।
पत्नी के रोने की आवाज सुनकर लोग मौके पर रुक गए। लोगों ने युवक को समझाने की कोशिश की तो उसने उसी चाकूनुमा हथियार से अपनी छाती और पेट पर भी कई कट लगा लिए।


लोगों ने बताया कि युवक बोली-भाषा से बाहर का लग रहा था। एएसपी के गनमैन की समझाइश के बाद युवक पत्नी को अपने पास मौजूद रिक्शा में बिठाकर ले गया।
हालांकि बाद में सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन काफी तलाश के बावजूद उन्हें युवक और उसकी पत्नी नहीं मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bayana: Crazy young man did high voltage drama on the middle of the road, attacked his wifes wrist with a knife-like weapon....
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: knife, weapon, wife, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved