• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हथियारबंद बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से 5 लोग घायल

5 people injured after gunfight firing of gunfighters - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर । आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को उस समय दहशत फैल गई जब एक टीयूवी गाड़ी को हथियारबंद बदमाशों ने अपनी आई टैन गाड़ी को आड़ा लगाकर रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।फायरिंग से गाड़ी में सवार 5 लोग गोली लगने से घायल हो गए।
इस दौरान गोली लगने से घायल हुए एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी गाड़ी से सरिया निकालकर हमलावरों पर हमला कर दिया जिससे हमलावरों के हाथ से हथियार गिर गया ,जिस पर घायल युवक ने ताबड़तोड़ वार करके हमलावरों की कार को क्षतिग्रस्त कर गोली चलाने वाले एक बदमाश को भी घायल कर दिया वहीं अन्य हमलावर एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए।गोली चलने की आवाज से जमा हुई भीड़ ने एक आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सूचित कर दिया।पुलिस ने घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां तीन घायलों का इलाज जारी
है जबकि दो जनों को जयपुर रैफर किया गया है।
एएसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया है कि नेशनल हाइवे पर भरतपुर के नदबई थाना के गांव हन्तरा निवासी अनूप पटवारी अपने दो बेटे कौशल और ब्रजेश सहित दो अन्य साथियों के साथ भरतपुर न्यायलय में पुराने किसी मामले की पेशी में जा रहा था तभी गांव से बाहर निकलते ही हन्तरा पुल पर उनकी गाड़ी पर एक आई टैन गाडी ने रोक कर उन पर फायरिंग कर दी जिसमें गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए इनमे से 3 का भरतपुर जिला अस्पताल में इलाज जारी है जबकि 2 को जयपुर रैफर किया गया है।

फायरिंग की घटना के दौरान गोली लगने से घायल एक युवक ने हिम्मत दिखाई
और हमलावरों पर सरिया से हमला करके घायल कर दिया और उन्हें दबोच लिया।दोनों आरोपी उनसे चुनावी रंजिश रखने वाले हन्तरा गांव के वर्तमान सरपंच नीटू के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।एक आरोपी वरुण आदतन अपराधी है जो कि वांटेड बताया जा रहा जिसका रिकार्ड खंगाला जा रहा है।जिस आई टैन गाड़ी में बैठकर बदमाश आये उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है ।

एएसपी धर्मेन्द्र ने बताया है कि हन्तरा गांव के अनूप पटवारी और वर्तमान सरपंच नीटू में चुनावी रंजिश है दोनों में पहले भी फायरिंग हो चुकी है। यह पूरा घटनाक्रम हुआ हन्तरा पुल पर ,इस दौरान हाइवे पर वाहन चालक फिल्मी अंदाज में हुई इस वारदात को देख सहमते नजर आए लेकिन हाइवे पैट्रोलिंग पुलिस कहीं नजर नहीं आई ,नदबई थाना पुलिस ने ही मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित किया ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 people injured after gunfight firing of gunfighters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan crime news, rajasthan hindi news, firing news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved