• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंदिर में रुपए दान करवाने का झांसे देकर महिला से ठगी

Two youths escaped from the woman by giving a hoax to donate money in temple - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। जिले में ठगी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। शनिवार को एक बार फिर दो युवकों ने एक महिला को मंदिर में रुपए दान करने का झांसा देकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता ने कोतवाली थाना में अपने साथ हुई ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस तरह की घटना काफी समय से हो रही है लेकिन अभी तक पुलिस अपराधियों को पकडऩे में सफल नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार भरतपुर के बासन गेट निवासी महिला ऊषा रानी पत्नी मानसिंह अपने घर से दूध लेने जा रही थी। तभी रास्ते में उसे दो युवक उसे मिले। उन्होंने महिला से किसी मंदिर का पता पूछा। महिला ने अपने घर के पास ही एक मंदिर होने की बात बताई। इस पर दोनों युवको ने मंदिर में गुप्त दान करने की बात कही और कहा कि उन्हें किसी महिला के हाथ से ही दान करवाना है। महिला को अपनी मां समान बताने व चरण स्पर्श करने पर ऊषा उनके बहकावे में आ गई और दोनों युवकों के साथ मंदिर में चली गई। वहां युवक एक युवक ने अपनी जेब से 5 हजार रुपए निकाले और एक रूमाल में रखे।

इसके बाद उन्होंने महिला से रुपयों पर सोने की वस्तु का स्पर्श करने की बात कही। जब महिला ने अपने सोने के कड़ों से रुपयों को छुआ तो उन युवकों ने कड़े उतारकर रूमाल में रखकर कुछ मंत्र पढऩे के बाद दान करने की बात कही। महिला उनकी बातों में आ गई और कड़े उनके रूमाल में रख दिए। जिस पर युवकों ने महिला से मंत्र पढ़वाए और रूमाल वहीं रख दिया और कहा कि अगरबत्ती लाकर कुछ पूजा करेंगे। दोनों युवक अगरबत्ती लाने के बहाने वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। महिला को तब कुछ शक हुआ उसने रूमाल देखा तो ना तो उसमें रुपए थे और ना ही सोने के कड़े। इस पर उसने युवकों को बाहर की तरफ देखा और शोर मचाया लेकिन तब तक दोनों युवक वहां से फरार हो चुके थे। बाद में महिला ने कोतवाली थाने में ठगी का मामला दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two youths escaped from the woman by giving a hoax to donate money in temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two youths, escaped, woman, giving, hoax, donate money, temple, crime news in hindi, crime news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved