• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुए में जहरीली गैस से एक युवक की मौत दो को इलाज के लिए किया भर्ती

Recruitment for the treatment of a young man with poisonous gas in Kua two - Bharatpur News in Hindi

कुम्हेर। थाना क्षेत्र के पिचुमर ग्राम पचायत के जहांगीरपुर गांव में बोरिग के कुए में लगी पीने के पानी की समरसेबल को ठीक करने उतरे कुए में तीन युवक जहरीली गैस के चलते बेहोश हो गए जिन्हें प्रशासन ने उपचार के लिए कुम्हेर सीएससी में भर्ती कराया गया ,जहां 25 वर्षीय एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार राकेश गुप्ता एवं थाना अधिकारी विजय सिंह मीणा मय पुलिस जाब्ते के गांव पहुंचे । तहसीलदार राकेश गुप्ता ने बताया कि जहाँगीरपुर गांव में पप्पू बंसल की बोरिग की कुइया में इन्होंने पीने के पानी के लगी समरसेबिल लगा रखी थी जो खराब हो जाने पर उसे ठीक करने के लिए गये थे तब ये हादसा हुआ । मोके पर पहुचे लोगो ने बताया की लकड़ी की सीढ़ियों के सहारे सुनील, कुइया के अंदर जाते ही बेहोश होकर गिर पड़ा ऊपर बैठे उसके भाई ने जब उसे आवाज लगाई तो उसका जबाव् नही देने पर बारी बारी से शैलेंद्र और दिनेश अंदर गए तो वे भी बेहोश हो गए कुए के ऊपर बैठे विनोद भी अंदर कुए के अंदर घुसने लगा तो उसे जहरीली गैस का आभास होने पर वह वापस लौट आया ,कुए पर मौजूद मृतक युवक के पिता द्वारा हल्ला हेल किया तो ग्रामीणों ने मौके पर पहुच कर उन्हें रस्सियों के जरिये बाहर निकाला।

तहसीलदार राकेश गुप्ता ने बताया कि जहांगीरपुर गांव में एक कुएं में लगी बोरिंग में समरसेबल को सही करने के लिए सुनील पुत्र गिरीशरन जाटव की इलाज के दौरान मौत हो गई है जबकि शैलेंद्र पुत्र गिरीशरन ,दिनेश पुत्र मंगतू जाटव ,विनोद पुत्र दामोदर को इलाज के लिए कुम्हेर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ दो जनों को उचित इलाज के लिये भरतपुर रेफर कर दिया गया है। युवक की मौत की खबर मिलते ही गांव में शोक का मातम छा गया और परिजनों का हाल रो-रो कर बुरा हो गया मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है वही गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।
ग्रामीणों के सजगता से बची दो युवकों की जान

कुइया में बेहोश पड़े दो युवकों की जान ग्रामीणों की सूझबूझ के चलते बचा लिया गया,घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण जब कुइया के पास पहुचे तो उन्होंने ऊपर से पानी डालकर युवकों को होश में लाकर उन्हें रस्सियों से बाहर निकाला गया। ऊपर से पत्थर और तिरपाल से बन्द थी कुइया,, लोगो ने बताया कि आवारा पशु और बच्चों के कारण कुइया को पत्थर की पटिया और तिरपाल से ढकने के कारण ऊपर से हवा के नही जाने से उसमें जहरीली गैस बनने की आशंका व्यक्त कर रहे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Recruitment for the treatment of a young man with poisonous gas in Kua two
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, bharatpur, young man death, poisonous gas in kua, crime news in hindi, crime news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved